कुछ इस अंदाज में कोरोना के प्रति जागरुक कर रहे आपके पसंदीदा ब्रैंड

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 05:53 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सोशल डिस्टेंसिंग की मुहिम में विश्व के ज्यादातर ब्रैंड नए-नए आइडिया का इस्तेमाल करते हुए अपने लोगो के जरिए इसका संदेश दे रहे हैं। इन ब्रैंड ने लोगो के अक्षरों के बीच दूरी बनाकर 'कीप डिस्टेंस' की अपील की है।

ऑडी
ऑटोमोबाइल सेक्टर की विश्व की दो बड़ी कंपनी ऑडी और वोक्सवैगन ने भी कीप डिस्टेंस का संदेश दिया है। ऑडी का चार रिंग हर किसी को याद होगा। अभी चारों रिंग अलग-अलग कर दिए गए हैं।

PunjabKesari

वोक्सवैगन 
इसी तरह वोक्सवैगन ने वी और डब्ल्यू को अलग-अलग कर दिया है। इसके साथ लिखा है सोशल डिस्टेंस के लिए शुक्रिया।

PunjabKesari

मैक-डोनाल्ड
ब्राजील में मैक डोनाल्ड ने गोल्डन आर्क को अलग-अलग कर सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है। वैसे कोरोना के कारण इसके बिजनस पर काफी बुरा असर पड़ा है। हालांकि यह होम डिलिवरी की सुविधा दे रही है।

PunjabKesari

कोका-कोला
न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर बिलबोर्ड पर कोका-कोला ने अपने सभी अक्षरों को अलग-अलग कर दिया है। नीचे संदेश दिया गया है अलग-अलग रहना है अभी एकता है।

PunjabKesari

नाइकी
स्पोर्ट्स ब्रैंड नाइकी ने अपने संदेश में लिखा है कि अगर आपने कभी यह कल्पना की है कि लाखों लोगों के लिए आपको खेलना है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। घर के अंदर खेलें, दुनिया के लिए खेलें।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News