रेलिगेयर फिनवेस्ट घोटाला: सिंह भाईयों ने नहीं दिया कोई प्रस्ताव, बातचीत बेनतीजा रही

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:35 PM (IST)

नई दिल्लीः फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह और उनके भाई शिविंदर सिंह तथा घोटाले में घिरी रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (आरएफएल) के बीच समझौते को लेकर हुई वार्ता किसी नतीजे पर नहीं पहुंची क्योंकि इसमें किसी तरह का प्रस्ताव नहीं दिया गया। दिल्ली की एक अदालत को बुधवार को यह जानकारी दी गई। 

PunjabKesari

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट दीपक शेरावत को आरएफएल के वकील ने बताया कि सिंह भाईयों ने कोई प्रस्ताव नहीं दिया इसलिए समझौता वार्ता किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। आरएफएल में निधि का कथित तौर पर दुरुपयोग करने के आरोप में गिरफ्तार सिंह बंधुओं के वकील ने अदालत को सूचित किया कि प्रस्ताव लाना संभव नहीं था क्योंकि ऐसा करने के लिए आरोपियों का साथ बैठकर मुद्दे पर चर्चा करना आवश्यक है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दोनों भाई जेल में हैं। अदालत ने सिंह भाईयों की जमानत याचिका पर दलीलों की सुनवाई के लिए 25 अक्टूबर की तारीख तय की। सिंह भाईयों ने शुक्रवार को अदालत से अंतरिम जमानत देने का अनुरोध किया था और कहा था कि वह शिकायतकर्ता के साथ बैठकर इस मामले पर समझौता करना चाहते हैं। अदालत ने बृहस्पतिवार को सिंह भाईयों और एक अन्य आरोपी सुनील गोधवानी, कवि अरोड़ा और अनिल सक्सेना को 31 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News