SBI ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, 4 और 5 सितंबर को ये सर्विसेज रहेंगी बंद

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 10:51 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः भारतीय स्टेट बैंक के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए जरूरी खबर है। दरअसल, बैंक की कुछ सर्विसेज 4 और 5 सितंबर को प्रभावित रहने वाली हैं। एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई, योनो, योनो बिजनेस, योनो लाइट, आईएमपीएस जैसी सर्विसेज प्रभावित होने वाली है। एसबीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी डिजिटल लेनदेन करने हैं तो उसे जल्द पूरा कर लें।

अभी नोट कर लें समय
एसबीआई बैंक ने ट्वीट कर कहा, "4 सितंबर को रात 10.35 बजे से 5 सितंबर की रात 1.35 तक मेंटेनेंस एक्टिविटी करेंगे। इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस, आईएमपीएस, यूपीआई सर्विसेज प्रभावित रहेगी। हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ रहें।"

PunjabKesariइससे पहले भी कई बार सर्विसेज को बैंक बंद कर चुकी है
गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है कि एसबीआई की कोई सर्विस प्रभावित हुई है। इससे पहले 6 और 7 अगस्त को बैंक की कुछ सर्विसेज बंद रही थी। इससे पहले भी बैंक ने 16 और 17 जुलाई को रात 10 बजकर 45 मिनट से देर रात 1 बजकर 15 मिनट (150 मिनट) तक इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट और यूपीआई सर्विस को बंद किया था। मेंटेनेंस एक्टिविटी के चलते 10 जुलाई को रात के 10.45 बजे से 11 जुलाई की सुबह 12.15 तक इंटरनेट बैंकिंग, योनो, यूपीआई और योनो लाइट की सर्विसेज काम नहीं कर रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News