SBI ने ग्राहकों के लिए पेश किया नया होम लोन ऑफर, जानिए कैसे करें अप्लाई

punjabkesari.in Monday, Aug 16, 2021 - 01:11 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में अपने ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। आजादी दिवस के मौके पर किराए से आजादी दिलाने के लिए एसबीआई होम लोन पर जीरो प्रोसेसिंस फीस की पेशकश कर रहा है। एसबीआई (SBI) ने खुद इसकी जानकारी दी है।

एसबीआई ने कहा है कि इस स्वतंत्रता दिवस को जीरो प्रोसेसिंग फ्री होम लोन के साथ अपने सपनों के घर में कदम रखें। अभी अप्लाई करें।

बैंक की तरफ से आकर्षक ऑफर
एसबीआई की तरफ से होम लोन पर बेहद आकर्षक छूट की सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। होम लोन सुविधा के तहत महिलाओं को ब्याज दर में 5 बेसिस प्वाइंट की छूट का फायदा दिया जा रहा है। अगर आप एसबीआई की योनो सर्विस के तहत होम लोन लेना चाहते हैं तो भी आपको 5 बीपीएस ब्याज रियायत का लाभ मिलेगा। SBI होम लोन की ब्याज दर 6.70 फीसदी है। एसबीआई अपने ग्राहकों को 30 लाख तक का होम लोन 6.70 फीसदी इंट्रेस्ट रेट पर ऑफर कर रहा है। 30 लाख से 75 लाख तक के होम लोन पर इंट्रेस्ट रेट 6.95 फीसदी होगा। 75 लाख से ज्यादा के होम लोन पर इंट्रेस्ट रेट महज 7.05 फीसदी होगा। 

ऐसे करें अप्लाई
कोई व्यक्ति एसबीआई की डिजिटल सर्विस योनो एसबीआई (YONO SBI) के माध्यम से होम लोन के लिए आवेदन कर सकता है। इसके अलावा, एसबीआई ने 7208933140 नंबर जारी किया है। होम लोन के लिए व्यक्ति इस नंबर पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

किस आधार पर मिलेगा लोन?
एसबीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि लोन सेंक्शन होना कई बातों पर निर्भर करता है, जिसमें इनकम, गिरवी करने के लिए सामान, वर्तमान कर्ज, क्रेडिट हिस्ट्री, फिजिबिलिटी आदि शामिल है यानी बैंक जब भी लोन देता है तो इसमें इन बातों का ध्यान रखा जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News