राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयर ने दिखाई क्रू यूनिफॉर्म की पहली झलक, इस खास तरीके से किया गया तैयार

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 05:17 PM (IST)

मुंबईः दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयरलाइन जल्द ही उड़ान भरने वाली है। आज सोमवार को अकासा ने अपने क्रू मेंबर के लिए अपना यूनिफॉर्म लॉन्च किया है। अकासा ने अपने ट्विटर हैंडल पर क्रू मेंबर के नए ड्रेस कोड को पोस्ट किया। फोटो के साथ एयरलाइन ने लिखा कि आरामदायक, पर्यावरण के अनुकूल और मजेदार।

अकासा का ड्रेस दूसरे एयरलाइनों से थोड़ा हटकर है। अकासा एयर पहली भारतीय एयरलाइन है जिसने अपने एयरलाइन इन-फ्लाइट क्रू के लिए कस्टम ट्राउजर, जैकेट और आरामदायक स्नीकर्स पेश किए हैं। कंपनी से जुड़े लोगों के मुताबिक, ट्राउजर और जैकेट का कपड़ा विशेष रूप से अकासा एयर के लिए बनाया गया है। इन कपड़ों को समुद्री कचरे से निकाली गई प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल कर के बनाया गया है। इसको राजेश प्रताप सिंह ने डिजाइन किया है।

बिना प्लास्टिक इस्तेमाल किए बनाए गए हैं जूते
क्रू मेंबर्स की मोबाइल जीवन शैली और लंबे समय तक खड़े रहने को देखते हुए, वेनिला मून ने ऐसे स्नीकर्स डिजाइन किए जो हल्के होते हैं। बेहतर सपोर्ट देने के लिए एड़ी से पैर तक इसमें एक्स्ट्रा कुशनिंग है। इसे बिना प्लास्टिक के इस्तेमाल के बनाया गया है।

अकासा एयर के को-फाउंडर और चीफ मार्केटिंग एंड एक्सपीरियंस ऑफिसर बेल्सन कॉटिन्हो ने इस यूनिफॉर्म के पीछे की प्रेरणा को शेयर किया। उन्होंने कहा कि अकासा एयर में हम जो करते हैं उसके मूल में कर्मचारी केंद्रितता और स्थिरता है। हमने एक ऐसा यूनिफॉर्म तैयार की है जिसमें हमारी टीम गर्व और आराम दोनों महसूस कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News