रेलवे ने कई ट्रेनों के टाइमटेबल में किया बदलाव, देखें लिस्ट

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 06:00 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कोरोना वायरस के कारण देश भर में लागू एक दिन का जनता कर्फ्यू और फिर लॉकडाउन के समय से ही देश में रेलों का परिचालन ठप है। हालांकि, प्रवासी मजदूर और लोगों की परेशानियों को देखते हुए रेलवे ने श्रमिक स्पेशल और स्पेशल ट्रेनों का परिचालन शुरू किया। लेकिन अब रेलवे ने स्पेशल यात्री ट्रेन के समय में बदलाव कर दिया है। जो स्पेशल ट्रेनें चल रही हैं उनमें से कुछ ट्रेनों के फेरे में कटौती किए जाने का फैसला लिया गया है।

PunjabKesari

इसके मद्देनजर गाड़ी संख्या- 02303/02304 हावड़ा-नई दिल्ली सप्ताह में 04 दिन और गाड़ी संख्या- 02381/02382 हावड़ा-नई दिल्ली सप्ताह में 03 दिन चलेंगी। दोनों जोड़ी गाड़ी 10 जुलाई 2020 तक हावड़ा से और 11 जुलाई 2020 तक नई दिल्ली से अपने निर्धारित शेड्यूल के अनुसार चेलगी। इसके बाद इन गाड़ियों का संचालन दिए गए टाइम टेबल के हिसाब से होगा।

PunjabKesari

वहीं, इस्टर्न रेलवे ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 02201/02202 सियालदह-पुरी स्पेशल ट्रेन जो सप्ताह में तीन दिन चलती है, उसके फेर में कटौती कर दो दिन कर दिया गया है। ये ट्रेन 13 जुलाई से नए निर्धारित शेड्यूल के हिसाब से चलेगी।

रेलवे ने ट्रेन से यात्रा के दौरान फेस कवर करने या मास्क का इस्तेमाल करने के साथ सामाजिक दूरी का पालन करने का भी निर्देश दिया है। वहीं, कोरोना महामारी से बचाव के लिए रेलवे ने यात्रियों और कर्मचारियों को भी फेस मास्क लगाने और समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करने का निर्देश जारी किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News