गोदरेज लॉकिंग की ई-कॉमर्स क्षेत्र के लिए विशेष उत्पाद पेश करने की योजना

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 06:22 PM (IST)

मुंबईः गोदरेज लॉकिंग सॉल्यूशंस एंड सिस्टम्स अगले साल से खास तौर पर ई-कॉमर्स क्षेत्र के लिए उत्पाद पेश करने की योजना बना रही है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह बात कही। कंपनी की योजना इन उत्पादों को ऑनलाइन पेश करने की है। इनकी बिक्री पारंपरिक (ऑफलाइन) तरीके से नहीं होगी। 

गोदरेज लॉकिंग के उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड श्याम मोटवानी ने कहा, 'हम ई-कॉमर्स क्षेत्र के लिए विशेष तौर पर उत्पाद तैयार करने जा रहे हैं क्योंकि ऑनलाइन और पारंपरिक कारोबार के बीच हितों का कोई टकराव नहीं है।' उन्होंने कहा, 'हम पारंपरिक कारोबार को नजरअंदाज नहीं करना चाहते हैं क्योंकि हमारे राजस्व में इसका बहुत बड़ा योगदान है।'

मोटवानी ने कहा कि ये ई-कॉमर्स उत्पाद वित्त वर्ष 2019-20 में बनाने शुरू होंगे और उसके बाद इन्हें पेश किया जाएगा। हमारे पास ऐसे उत्पाद होंगे जिनकी बिक्री पारंपरिक तरीके से नहीं होगी और भविष्य में, ऐसे उत्पाद भी होंगे, जो सिर्फ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ही बेचे जाएंगे। उन्होंने कहा कि देश में तालों का बाजार करीब 5000 करोड़ का होने का अनुमान है, जिसमें संगठित क्षेत्र का हिस्सा 40 प्रतिशत है। संगठित क्षेत्र में कंपनी की हिस्सेदारी 45 प्रतिशत है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News