कोविड-19: Oyo का सरकारी विभागों, अस्पतालों के साथ समझौता

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 06:48 PM (IST)

नई दिल्ली: कोरोना वायर महामारी से पर्यटन और होटल उद्योग पर भारी प्रभावों के बीच ऐप आधारित आतिथ्य सेवा प्रदाता ओयो होटल्स ने विभिन्न राज्यों के 24 मंत्रालयों एवं स्थानीय निकायों और करीब 50 सरकारी एवं निजी अस्पतालों के साथ पृथकवास के लिए होटल कक्ष समझौता किया है।

कंपनी ने कहा है कि वह इसके तहत कंपनी स्वत: पृथकवास, भुगतान करके पृथकवास और आवास सुविधाओं इत्यादि के लिए सस्ती दरों पर अपने संबद्ध होटलों के कमरे उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि यह उसकी पिछले चार महीनों से जारी ‘ओयो केयर’ पहल का हिस्सा है। इसके तहत अब तक वह कुल मिला कर एक लाख रात के ठहराव के लिए होटल-कक्ष किराये पर उपलब्ध करा चुकी है।

इस बारे में कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत एवं दक्षिण एशिया) रोहित कपूर ने कहा ओयो में हम यथासंभव हर तरीके से अपने संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए देश को, खासतौर पर स्वास्थ्यकर्मियों और अन्य कोविड योद्धाओं के सहयोग के लिए तत्पर हैं। कंपनी के साथ समझौता करने वालों में डॉ. राम मनोहर लोहिया और सफदरजंग जैसे अस्पताल शामिल हैं। वहीं उसका को-लिविंग (सह-आवास) कारोबार ‘ओयो लाईफ’ भी कई अस्पतालों के साथ साझेदारी में नर्सों एवं स्वास्थ्यसेवा पेशेवरों को लंबे समय तक रहने की सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News