कम कीमत में घर-दुकान और जमीन खरीदने का मौका, BOB बेच रहा सस्ती प्रापर्टी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 04:59 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः अगर आप घर, दुकान और जमीन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा मेगा ई-ऑक्शन के जरिए देशभर में 232 प्रॉपर्टी का नीलामी करने जा रहा है। जिसमें हाउसिंग, रेसिडेंशियल, कमर्शियल और इंडस्ट्रियल हर तरह की प्रॉपर्टी शामिल हैं। आप भी इस मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेकर कम कीमत में घर, दुकान या प्लॉट खरीद सकते हैं।

बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी
बैंक ऑफ बड़ौदा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। बैंक ने ट्वीट पर लिखा कि 08 सितंबर 2021 को बैंक ऑफ बड़ौदा ला रहा है आपके लिए एक सुनहरा मौका अपनी पसंद की प्रॉपर्टी खरीदने का। बिना किसी ब्रोकरेज के, पूर्ण पारदर्शिता के साथ इस मेगा ई-ऑक्शन का आनंद लें। बैंक ने बताया कि पूरे देश में ऑक्शन होने वाला है, जहां से आप अपने सपनों का घर देख सकते हैं।

जानकारी के लिए बैंक की इस वेबसाइड पर विजिट करें
बैंक की प्रॉपर्टी के बारे में जानने के लिए आपको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जहां से आपको इसकी जानकारी मिल जाएगी। इसके लिए आप सीधे https://www.bankofbaroda.in/e-auction.htm?utm_source=SM&utm_medium=Post&utm_campaign=MegaAuction_km इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं, जिसके बाद आप सीधे ऑक्शन के पेज पर पहुंच जाएंगे। इसके बाद आप जोन, रिजन, साल, महीने के हिसाब से सभी जानकारी ले सकते हैं।

कैसे ले सकते हैं ई-ऑक्शन में हिस्सा 
ई-नीलामी (e-Auction) की नोटिस में दी गई संबंधित संपत्ति के लिए EMD जमा करनी होगी। संबंधित बैंक शाखा में ‘KYC डॉक्यूमेंट्स’ दिखाना होगा। नीलामी में शामिल होने वाले व्यक्ति के पास डिजिटल सिग्नेचर होना चाहिए। नहीं हो तो इसके लिए ई-नीलामीकर्ता या किसी अन्य अधिकृत एजेंसी से संपर्क किया जा सकता है।

संबंधित बैंक शाखा में EMD जमा करने और KYC डॉक्यूमेंट्स दिखाने के बाद बोली लगाने वाले के ईमेल आईडी पर ई-नीलामीकर्ता लॉगिन आईडी और पासवर्ड भेजेंगे। नीलामी के नियमों के अनुसार ई-नीलामी के दिन समय पर लॉग इन कर बोली लगा सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News