नायका को सितंबर तिमाही में लगा तगड़ा झटका, कंपनी का प्रॉफिट 96% गिरा

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 11:59 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः नायका का शेयर हाल में शेयर बाजार में लिस्ट हुआ था और पहले ही दिन निवेशकों की बंपर कमाई हुई थी लेकिन सितंबर तिमाही में कंपनी को तगड़ा झटका लगा है। इस दौरान कंपनी का नेट प्रॉफिट 96 फीसदी गिरकर 1.1 करोड़ रुपए रह गया। जून तिमाही के मुकाबले कंपनी का मुनाफा 69 फीसदी गिरा है।

PunjabKesari

हालांकि सालाना आधार पर कंपनी का ऑपरेशंस से रेवेन्यू 47 फीसदी बढ़कर 885 करोड़ रुपए पहुंच गया। नायका की मार्केटिंग एंड एडवरटाइजिंग खर्च सितंबर तिमाही में 286 फीसदी बढ़कर 121 करोड़ रुपए पहुंच गया। एक साल पहले यह 31.5 करोड़ रुपए रहा था। कंपनी का ग्रॉस प्रॉफिट मार्जिन 345 बेसिस अंक के सुधार के साथ 39.3 फीसदी पहुंच गया।

PunjabKesari

कंपनी की फाउंडर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर फाल्गुनी नायर ने कहा कि हमने अपने ब्यूटी बिजनेस में ग्रोथ मोमेंटम बनाए रखा है, फैशन बिजनेस में तेजी आई है और हमारा जोर मजबूत मार्केटिंग कैंपेन के जरिए ब्रांड बनाने पर है। उन्होंने कहा कि मार्केटिंग पर खर्च बढ़ने से कस्टमर्स को साथ जोड़ने की रफ्तार में तेजी आई है। कंपनी रिटेल स्टोर्स और फुलफिलमेंट कैपेसिटी के विस्तार पर निवेश कर रही है।

PunjabKesari

नायका की पैरंट कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स लिमिटेड के शेयर छठ के दिन स्टॉक मार्केट पर लिस्ट हुए। बीएसई पर कंपनी का शेयर 82.58 फीसदी तेजी के साथ लिस्ट हुआ। कंपनी का इश्यू प्राइस 1125 रुपए था जबकि यह 929.05 रुपए प्रीमियम के साथ 2054.05 रुपए पर लिस्ट हुआ। एनएसई पर यह 82 फीसदी प्रीमियम के साथ 2,054 रुपए पर लिस्ट हुआ। लिस्टिंग पर ही कंपनी का मार्केट कैप 1 लाख करोड़ रुपए पहुंच गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News