यात्रियों को अब इस एयरलाइन में नहीं मिलेगा गर्म खाना, लॉकडाउन के बाद बदल जाएंगे नियम

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 03:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: निजी विमानन कंपनी विस्तार ने उड़ान के दौरान दी जाने वाली सेवाओं में अस्थाई रूप से कुछ बदलाव किये हैं। कंपनी ने वीरवार को बताया कि लॉकडाउन (बंद) के बाद परिचालन शुरू होने पर उड़ान के दौरान शारीरिक संपर्क वाले बिंदुओं को 80 प्रतिशत तक कम करने के लिए उसने बदलाव किए हैं। 

PunjabKesari

कंपनी ने एक बयान में कहा कि लॉकडाउन के बाद परिचालन शुरू होने पर यात्रियों और चालक दल के बीच शारीरिक संपर्क कम करने के लिए वह खाने के विकल्पों को कम करेगी। विमान के भीतर उत्पादों की बिक्री, स्वागत पर दिए जाने वाले पेय, गर्म खाने और गर्म पेय की सेवा बंद करेगी। इसके अलावा बिजनेस श्रेणी और प्रीमियम इकोनॉमी श्रेणी में स्टारबक्स कॉफी और तुर्की तौलिए नहीं दिए जाएंगे। 

PunjabKesari

यात्रियों को गिलास में पानी देने के बजाय सभी उड़ानों के दौरान 200 मिलीलीटर पानी की बोतल दी जाएगी। इसके अलावा प्रीमियम इकोनॉमी और इकोनॉमी श्रेणी की सीटों पर सिर्फ ठंडे पेय उपलब्ध कराए जाएंगे। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी यात्री सेवाओं की समीक्षा की जाएगी। 

PunjabKesari

कोरोना वायरस के प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए देश में 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है। इस दौरान वाणिज्यिक उड़ानों के परिचालन पर रोक है। राष्ट्रव्यापारी लॉकडाउन तीन मई को समाप्त हो रहा है, उसके बाद सीमित स्तर पर उड़ानों का परिचालन शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News