JNU बवाल: अब बड़े ब्रांड्स ने भी किया दीपिका का बॉयकॉट, विज्ञापन दिखाने किये कम

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 01:21 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) हुई हिंसा का विरोध और छात्रों का समर्थन करना काफी भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर भारी विरोध झेलने के बाद अब दीपिका को विज्ञापनों से भी हाथ धोना पड़ सकता है।  दरअसल JNU विवाद गरमाने के बाद कई बड़े ब्रैंड्स ने अभिनेत्री से किनारा करने का फैसला कर लिया है। 

PunjabKesari

कई बड़े ब्रैंड्स का कहना है कि किसी भी विवाद से बचने के लिए वह दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल कम दिखा रहे हैं। कोका-कोला और ऐमजॉन आदि को रिप्रेजेंट करने वाली IPG मीडियाब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा ने कहा कि सामान्य तौर पर ब्रैंड्स सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी विवाद से बचना चाहते हैं। हालांकि किसी ब्रैंड ने उन्हें विज्ञापन से फ़िलहाल हटाया नहीं है। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण मौजूदा समय में 23 ब्रैंड्स का विज्ञापन कर रही हैं, वह एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपए और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए लेती हैं। वहीं इस घटना के बाद से ही मोदी सरकार के कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय ने दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया स्किल इंडिया का प्रमोशनल वीडियो ड्रॉप कर दिया गया।  

PunjabKesari

बता दें कि रविवार 5 जनवरी की रात नकाबपोश हमलावरों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। इस घटना के बाद दीपिका 7 जनवरी को जेएनयू गई थीं और विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं और घायल छात्रों के साथ अपना समर्थन जताया था। दीपिका  के जेएनयू जाने पर इतना बवाल हुआ कि ट्विटर पर #Boycottchapak ट्रेंड करने लगा था। हालांकि अभिनेत्री ने जेएनयू पर न तो कोई बयान दिया और न ही कोई नारा लगाया लेकिन इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिला। फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ कमाए तो वहीं दूसरे दिन 6.90 करोड़ कमाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News