अब Ola की राइडिंग पर भी मिलेगा कैशबैक, आप भी उठाएं लाभ

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 04:03 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: मोबाइल ऐप से वाहन बुकिंग की सुविधा देने वाली भारतीय कंपनी ओला ने पेमेन्ट्स प्लेटफॉर्म फोनपे के साथ एक महत्वपूर्ण भागीदारी की है जिसके तहत ओला के यूजर्स अब फोनपे से अपनी राइडिंग का भुगतान कर सकते हैं। ओला ने मंगलवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी कि देश भर में ओला के ग्राहकों को अब भुगतान करने में अधिक सुविधा होगी।

 

कंपनी का यह कदम लगातार सुविधाजनक, विश्वसनीय और नए-नए समाधान पेश करने की ओला की प्रतिबद्धता के अनुरुप है। ओला ग्राहक फोनपे द्वारा पहली दो राइड्स का भुगतान करने पर 200 रुपये तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने बताया कि यह सुविधा फिलहाल एंड्रायड पर उपलब्ध है और जल्द ही आईओएस पर उपलब्ध होगी। कोरोना महामारी के समय में कॉन्टैक्ट लेस भुगतान की बढ़ती जरूरत के अनुसार यह भागीदारी ओला के लाखों ग्राहकों के लिए लाभदायक है। 

 

ओला के ग्राहक फोनपे के सभी पेमेन्ट इंस्ट्रूमेन्ट्स का उपयोग कर सकते हैं, जैसे फोनपे वॉलट और यूपीआई। ओला और फोनपे की क्षमताओं के संयोजन से परिवहन उद्योग में डिजिटल पेमेन्ट सॉल्यूशंस तेजी से अपनाए जाएंगे। इस भागीदारी के बारे में ओला के प्रवक्ता आनंद सुब्रमण्यन ने कहा कि महामारी से उभरते हुए हमने डिजिटल पेमेन्ट सॉल्यूशंस के अपनाये जाने में बढ़ोतरी देखी है। यात्रा ग्राहकों के सबसे अधिक खर्च वाली चीजों में से एक है, इसलिये हम इस बदलाव को मूल्य-वर्धित सेवाओं के माध्यम से प्रोत्साहित करना चाहते थे, ताकि उनका परिवहन अनुभव उत्तम और सुरक्षित हो। 


कंपनी ने कहा कि हम इस बड़े बदलाव के लिये फोनपे के साथ भागीदारी कर रोमांचित हैं, जो हमें डिजिटल इंडिया की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएगा। फोनपे में कारोबार विकास निदेशक अंकित गौड़ ने कहा कि इस कठिन समय में सुरक्षित कॉन्टैक्टलेस पेमेन्ट्स की सुविधा देना सबसे महत्वपूर्ण है। हम भारत के अग्रणी परिवहन सेवा प्रदाता ओला के साथ भागीदारी कर उत्साहित हैं। हम अपने ग्राहकों को बाधा रहित और सुविधाजनक पेमेन्ट अनुभव देंगे। यह भागीदारी भारत के डिजिटल पेमेन्ट इकोसिस्टम को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News