NCLAT का कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित, 10 जुलाई तक बंद रहेगा कामकाज

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 06:17 PM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) में कामकाज 10 जुलाई तक निलंबित रहेगा। न्यायाधिकरण का एक कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है जिसके बाद इसके परिसर को सील कर दिया गया है। एनसीएलएटी के रजिस्ट्रार ने इस संबंध में दो जुलाई को एक नोटिस जारी किया। सूचना के मुताबिक मामलों को दाखिल करने और वर्चुअल सुनवाई का काम भी बंद रहेगा, क्योंकि प्राधिकरण के कुछ कर्मचारी सीधे संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं। 

इसमें कहा गया है, ‘‘एनसीएलएटी का एक कर्मचारी 26 जून 2020 को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया। इसके चलते पूरे परिसर को कीटाणुमुक्त किए जाने का काम किया जाना है जिससे अपीलीय न्यायाधिकरण में तीन जुलाई को कामकाज निलंबित रहेगा।'' सूचना में आगे कहा गया है कि 26 जून को एक कर्मचारी के संक्रमण के बाद एनसीएलएटी के कार्यवाहक चेयरपर्सन, सदस्य, रजिस्ट्री के अधिकारी और अन्य कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट कराया गया। ये लोग संक्रमित व्यक्ति के या तो सीधे संपर्क में आए या अन्य तरह से संपर्क में रहे। 

राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र (एनसीडीसी) ने 29 और 30 जून को इनके नमूने लिए और इनमें से एक कोरोना से संक्रमित पाया गया। इसलिए सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए एनक्लैट में न्यायिक कामकाज 10 जुलाई तक निलंबित रखने का निर्णय किया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News