मर्सिडीज बेंज इस साल 10 से अधिक गाड़ियों की करेगी पेशकश

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 05:34 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: मर्सिडीज बेंज की भारत में 2020 में 10 से अधिक गाड़ियों को पेश करने की योजना है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस दौरान एसयूवी गाड़ियों पर जोर देने के साथ अपने पोर्टफोलियो को नया बनाने पर जोर होगा। मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा कि कंपनी- इलेक्ट्रिक कार से लेकर सुपर स्पोर्ट्स कार तक और एसयूवी से लिमोसिन तक, सभी खंडों को पूरा करेगी। 

 

श्वेंक ने कहा कि निश्चित रूप से इस साल एसयूवी को जोरदार बढ़ावा मिलेगा। 2020 में हम 10 से अधिक उत्पाद लॉन्च करेंगे। इस साल हमने अपने पोर्टफोलियो को पूरी तरह नया बनाने की योजना बनाई है, जिसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ होगा। मर्सिडीज बेंज के एक अधिकारी ने बताया कि कंपनी ने भारत में इलेक्ट्रिक ‘ईक्यू' ब्रांड की पेशकश की है और पूरी तरह इलेक्ट्रिक लक्जरी एसयूवी ‘ईक्यूसी' को अगले महीने पेश करने की योजना है।

 

श्वेंक ने कहा कि इलेक्ट्रिक गाड़ियों की पेशकश के लिए कंपनी क्रमिक रूप से आगे बढ़ेगी और देखेगी कि भारत में इन गाड़ियों के लिए ग्राहकों की मांग, नियमन, बुनियादी ढांचा और वाणिज्यिक माहौल किस तरह विकसित हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम काफी महत्वाकांक्षी हैं और हमारा अनुमान है कि भारत में भविष्य में इलेक्ट्रिक गाड़ियां बेहद महत्वपूर्ण होंगी और हम इसमें बड़ी भूमिका निभाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News