Ranbaxy के पूर्व प्रमोटर मालविंदर और शिविंदर सिंह की पुलिस हिरासत 2 दिन और बढ़ी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 04:23 PM (IST)

नई दिल्लीः रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों मालविंदर सिंह और शिविंदर सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। दिल्ली की अदालत ने रेलिगेयर धोखाधड़ी मामले में मालविंदर सिंह, शिविंदर सिंह और सुनील गोधवानी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। साथ ही कवि अरोड़ा और अनिल सक्सेना को भी दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
PunjabKesari
मालविंदर और शिविंदर सिंह को किया गिरफ्तार
बता दें कि शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह को दिल्ली इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने पिछले दिनों धोखाधड़ी से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था। इसी मामले में शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह के साथ रेलिगेयर के पूर्व सीएमडी ​सुनील गोधवानी समेत दो ​अन्य लोगों ​की भी गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने इन्हें 740 करोड़ रुपए के फ्रॉड मामले में गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
सिंह बंधुओं पर 403 करोड़ का बकाया
सेबी ने पिछले वर्ष 17 अक्टूबर को एक आदेश में फोर्टिस को पूर्व प्रमोटर्स माालविंदर और शिविंदर सिंह और विभिन्न प्रमोटर कंपनियों से 90 दिनों के अंदर 403 करोड़ रुपए की रकम बकाया ब्याज के साथ वसूलने के लिए जरूरी कदम उठाने का निर्देश दिया था। इसके बाद फोर्टिस ने सेबी से अपने पूर्व प्रमोटर्स की गिरफ्तारी का आदेश देने को भी कहा था, क्योंकि वे सेबी के निर्देश के अनुसार डायवर्ट की गई रकम को लौटाने में नाकाम रहे थे। फोर्टिस ने सेबी से उस कानून का इस्तेमाल करने को कहा था जिसके तहत एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल में रखा जा सकता है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News