फेस्टिव सीजन में Mahindra का तोहफा, ग्राहकों को मिलेगा एक लाख रुपए का फ्री इंश्योरेंस

2020-10-09T18:50:34.28

नई दिल्ली: महिंद्रा मेगा फेस्टिव ऑफर के तहत बोलेरो की पिक-अप रेंज के ग्राहकों के लिए एक लाख रुपए का फ्री कोरोना इंश्योरेंस दे रही है। इंश्योरेंस का ये ऑफर 1 अक्‍टूबर से 30 नवंबर तक लागू रहेगा। इस इंश्‍योरेंस में ग्राहक, पति/पत्नी और दो बच्‍चे शामिल होंगे।

ग्राहकों को कोरोना इंश्योरेंस लेने के लिए, अपने और अपने परिवार के सदस्यों के नाम, जन्मतिथि और पते का साथ पंजीकरण करना होगा। कस्टमर्स और उसके परिवार के सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर उनके हॉस्पिटलाइजेशन की स्थिति में इस स्वास्थ्य बीमा का उपयोग किया जाएगा।

कितने लोग होंगे शामिल
फ्री कोरोना इंश्योरेंस एक लाख रुपए तक के लिए फ्लोटर हेल्थ इंश्योरेंस कवर है। जिसमें ग्राहक, पत्नी और उसके दो बच्चे शामिल होंगे। यह इंश्योरेंस नई गाड़ी खरीदने की तारीख से 9.5 महीने की अवधि के लिए मान्य होंगे।

नियम 30 नवंबर तक लागू
बता दें कि यह इंश्योरेंस 1 अक्‍टूबर से 30 नवंबर तक लागू है। यह इंश्योरेंस में ग्राहको द्धारा खरीदी जाने वाली बोलेरो पिक-अप, बोलेरो मैक्‍सी ट्रक, बोलेरो सिटी पिकअप और बोलेरो कैंपर पर मिलेगी। महिंद्रा ने कोरोना इंश्‍योरेंस पॉलिसी देने के लिए ओरियंटल इंश्‍योरेंस कंपनी के साथ करार किया है। 

पिकअप का इस्तेमाल करने वाले ज्यादा खतरे में रहते हैं
इस विशिष्‍ट पहल के बारे में टिप्‍पणी करते हुए, सतींदर सिंह बाजवा - सीनियर वाइस प्रेसिडेंट - सेल्‍स एवं कस्‍टमर केयर, ऑटोमोटिव डिविजन, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा, 'पिक-अप के ग्राहक ऐसे होते हैं जिनके कार्य में दिनों रात सफर में रहना, अत्‍यावश्‍यक सेवाएं पहुंचाना शामिल है जहां वो लोगों के संपर्क में आने से नहीं बच सकते हैं।

पिक-अप सेगमेंट में बाजार अग्रणियों के रूप में, हम 'व्‍हील्‍स के इन वॉरियर्स' को उनकी यात्राओं में साथ देते हुए उनका अभिनंदन करना चाहेंगे, उन्‍हें अतिरिक्‍त सहायता प्रदान करना चाहेंगे ताकि ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में उनकी बचत के पैसे को सुरक्षित करते हुए उनके मन को सुकून दिया जा सके। हमारे बोलेरो पिक-अप रेंज पर इंडस्‍ट्री की प्रथम पहल के रूप में, यह कोरोना इंश्‍योरेंस महिंद्रा के 75वें वर्ष की शुरुआत के साथ शुरू किया गया है और इसके जरिए हम दुनिया भर में हमारे हितभागियों व सेवित समुदायों की जिंदगियों में सकारात्‍मक बदलाव लाना चाहते हैं।'

 

 

 


Author

rajesh kumar

Recommended News