LIC हाउसिंग फाइनेंस ने होम लोन किया सस्ता, जानें डिटेल्स

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 01:15 PM (IST)

मुंबईः आवास वित्त कंपनी एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने शुक्रवार को कहा कि उसने 50 लाख रुपए तक के आवास ऋण पर ब्याज दरों को घटाकर 6.66 प्रतिशत कर दिया। ये नई दरें 31 अगस्त, 2021 तक वैध होंगी। कंपनी ने बयान में कहा कि नई दरों की पेशकश नए वेतनभोगी लोगों को की जाएगी। 

आवास ऋण के क्षेत्र में यह कंपनी की अब तक सबसे निचली दर की पेशकश है। बयान में कहा गया कि संशोधित दरें कर्ज लेने वाले की ऋण क्षमता पर निर्भर करेंगी। इसके लिए उनका सिबिल स्कोर आधार होगा। एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) वाई विश्वनाथ गौड़ ने कहा, ‘‘महामारी के प्रभाव के मद्देनजर हम ऐसी दरों की पेशकश करना चाहते थे जिससे कुल धारणा को सुधारने में मदद मिले और अधिक लोग अपने घर के सपने को पूरा कर सकें। हमें उम्मीद है कि दरों में इस कटौती से उपभोक्ताओं का भरोसा और बढ़ेगा और क्षेत्र के पुनरुद्धार में मदद मिलेगी।'' 

बयान में कहा गया है कि 6.66 प्रतिशत के साथ आवास वित्त कंपनी ने अधिकतम 30 साल के आवास ऋएा पर सबसे कम दर की पेशकश की है। लोग कंपनी की होमवाई ऐप के जरिये भी आवास ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं और ऑनलाइन मंजूरियां हासिल कर सकते हैं। बयान में कहा गया है कि ग्राहक एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के कार्यालय आए बिना अपने ऋण आवेदन की स्थिति का पता लगा सकते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News