फेस्टिव सीजन खत्म होते ही कोटक महिंद्रा बैंक ने महंगा किया होम लोन, यहां चेक करें नए रेट्स

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 12:17 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः प्राइवेट सेक्टर के कोटक महिंद्रा बैंक ने होम लोन महंगा कर दिया है। कोटक महिंद्रा बैंक ने 6.55 फीसदी प्रति वर्ष की नई होम लोन ब्याज दर की घोषणा की। पहले यह दर 6.50 फीसदी थी। इस तरह इसमें 0.5 फीसदी का इजाफा किया गया है। नई दरें 9 नवंबर से 10 दिसंबर, 2021 तक लागू रहेंगी।

इससे पहले सितंबर में, बैंक ने त्योहारी सीजन के दौरान अपने ग्राहकों के लिए होम लोन की ब्याज दरों को घटाने का फैसला किया था। बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए होम लोन की दर को 6.50 फीसदी सालाना कर दिया था। बैंक ने इस ऑफर को त्योहारी सीजन में सीमित अवधि के लिए पेश किया था। ये दरें आज यानी 8 नवंबर 2021 तक प्रभावी थीं।

बैंक का बयान
बैंक ने एक बयान में कहा कि जिन आवेदकों के होम लोन 8 नवंबर, 2021 तक अप्रुव हो गए हैं और अगले सात दिन (15 नवंबर 2021 तक) में वितरित हो जाएंगे। उन्हें पुरानी दर के हिसाब से ही अपना लोन चुकाना है। होम लोन की यह दर फ्रेश होम लोन के साथ ही बैलेंस ट्रांसफर के लिए भी लागू है।

ब्याज दरों में बदलाव पर कोटक महिंद्रा बैंक, कंज्यूमर एसेट्स के प्रेसिडेंट अंबुज चंदना ने कहा, “एक साल पहले ही कोटक महिंद्रा बैंक ने कंज्यूमर्स को बेस्ट होम लोन ब्याज दर ऑफर करने की शुरुआत की थी, जिससे घर की खरीदारी काफी किफायती हो गई थी। हमारे 60 दिन के फेस्टिव ऑफर को घर खरीदारों ने काफी पसंद किया और खरीदा है।" उन्होंने आगे कहा, "हमने अपने ग्राहकों के लिए 6.55 फीसदी की नई होम लोन दर की घोषणा की है। कंज्यूमर्स के लिए अपने सपनों का घर खरीदने का यह एक शानदार अवसर है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News