कोटक बैंक की दिल्ली कैपिटल्स सहित छह टीमों के साथ भागीदारी, जारी किए ‘माय टीम कार्ड’

2020-09-25T11:15:38.487

नयी दिल्ली: कोटक महिंद्रा बैंक ने बृहस्पतिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स सहित चार अन्य टीमों के साथ भागीदारी की घोषणा की। बैंक ने इसके साथ डेबिट और क्रेडिट कार्ड की विशेष रूप से डिजाइन श्रृंखला ‘मायटीम कार्ड’ पेश की।

कोटक महिंद्रा बैंक लि. के अध्यक्ष (उत्पाद, वैकल्पिक चैनल और उपभोक्ता अनुभव आपूर्ति) पुनीत कपूर ने कहा कोविड-19 महामारी के कारण उपभोक्ता व्यय में कमी आयी। लेकिन अब इसमें सुधार हो रहा है। इन कार्डों का उपयोग त्योहरों के दौरान कोविड पूर्व स्तर पर पहुंच जाने का अनुमान है। उन्होंने कहा अब खर्च बढ़ रहा है। माई टीम एक ग्राहक केंद्रित पहल है और इससे कार्ड के उपयोग में तेजी आने की उम्मीद है। बैंक ने चार अन्य आईपीएल टीमों, किंग्स एलेवेन पंजाब, मुंबई इंडियन्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ भी भागीदारी की है और माई टीम डेबिट और क्रेडिट कार्ड पेश किये।

कपूर ने कहा कोविड-19 महामारी के कारण उपभोक्ता व्यय में कमी आयी। लेकिन अब इसमें सुधार हो रहा है। इन कार्डों का उपयोग त्योहरों के दौरान कोविड पूर्व स्तर पर पहुंच जाने का अनुमान है। उन्होंने कहा अब खर्च बढ़ रहा है। माई टीम एक ग्राह केंद्रित पहल है और इससे कार्ड के उपयोग को गति मिल सकती है। कपूर ने कहा कि डेबिट और क्रेडिट कार्ड की कोटक क्रिकेट एडिशन श्रृंखला में क्रिकेट खिलाड़ियों, लोगो ओर वॉटरमार्क के चित्र हैं तथा इसमें टीमों का आधिकारिक रंग शामिल है।

हक अपनी पसंसदी टीम के आधार पर उसी हिसाब से डिजाइन किये गये डेबिट या क्रेडिट कार्ड ले सकते हैं। इसके लिये ग्राहक को 599 रुपये खर्च करने होंगे। बैंक का कहना है कि इसके एवज में गाहकों को कुछ लाभ भी मिलेंगे।  बैंक के कार्डधारकों की संख्या 1.5 करोड़ और 23 लाख क्रेडिट कार्डधारक हैं।

 


Author

rajesh kumar

Related News