Jio Prepaid यूज़र्स को तोहफा, नए प्लान जारी- मिलेगी Disney+Hotstar की मेंबरशिप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 07:23 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: रिलायंस जियो कई नये प्रीपेड प्लान पेश कर रही है, जिसके साथ प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सभी सामग्री तक पहुंच की सुविधा होगी। ये प्लान 499 रुपये से शुरू होंगे। कंपनी सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

PunjabKesari
जियो इससे पहले 401 रुपये से शुरू होने वाले अपने प्लान में डिजनीप्लस हॉटस्टार वीआईपी की सदस्यता (लाइव खेल, हॉटस्टार स्पेशल, फिल्में और टीवी कार्यक्रम तथा तीन भारतीय भाषाओं में डब की गई सामग्री तक पहुंच) दे रहा था। कंपनी सूत्रों ने कहा कि नये प्लान के साथ अब डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर 499 रुपये की शुरुआती कीमत से पूरी सामग्री तक पहुंच की सुविधा प्रदान की जाएगी। नया प्लान एक सितंबर, 2021 से रिचार्ज के लिए उपलब्ध होगा। 

PunjabKesari
रियालंस Jio के 499 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। 666 रुपये प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। इसमें डेली 2GB डेटा दिया जाता है। 888 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इसमें यूजर्स को रोज 2GB डेटा दिया जाता है।  Reliance Jio के 2599 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। इसमें भी रोज 2GB डेटा दिया जाता है। आखिरी में 549 रुपये वाला प्लान आता है। ये डेटा ओनली प्लान है। इसमें डेली 1.5GB डेटा 56 दिन के लिए दिया जाता है।

इसमें कॉल या मैसेज बेनिफिट्स नहीं मिलता है। बाकी के प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा भी मिलेगी। डिजनीप्लस हॉटस्टार की एक साल की सदस्यता के अलावा नये प्लान में असीमित वॉयस, डेटा, एसएमएस, जियो ऐप और दूसरे लाभ मिलेंगे। हालांकि, नए प्लान को लेकर रिलायंस जियो के पास भेजे गए मेल का कोई जवाब नहीं मिला है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News