भारत के सबसे पुराने क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज BuyUCoin पर सूचीबद्ध होगा FESSCHAIN

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 03:14 PM (IST)

नई दिल्ली। फेसचेन (FESSChain) अपने पदचिह्न का और विस्तार करते हुए बाययूक्वाइन (BuyUCoin) को अपने लिस्टिंग पाइपलाइन में रखकर अपने आप को एक्सटी.कॉम (Xt.com) और इंडोएक्स.कॉम पर लिस्ट किया, और फ़ेसचेन का मेननेट (Mainnet) जल्द ही लैटोकन एक्सचेंज (Latoken Exchange) पर लॉन्च होगा!

यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि फ़ेसचेन (FESSChain), एक्सचेंज पार्टनर्स को अपने नवीनतम समूह में  सुरक्षित करने में सक्षम रहा। नवीनतम घटनाक्रम के अनुसार, फेस (FESS) को एक्सटी.कॉम (Xt.com) और इंडोएक्स.कॉम पर सूचीबद्ध किया जा रहा है; और हम जल्द ही बाययूक्वाइन (BuyUCoin) पर भी सूचीबद्ध होंगे, जो भारत की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज में से एक है। 

वास्तव में, बाययूक्वाइन (BuyUCoin) फेस (FESS) टोकन को सूचीबद्ध करने वाला पहला भारतीय एक्सचेंज होगा, और यहाँ  FESS का INR पेयर भी उपलब्ध कराया जाएगा । इसके अलावा, लैटोकन एक्सचेंज (Latoken Exchange) भी फेस (FESS) टोकन को समर्थन प्रदान करने के लिए सहमत है , और जल्द ही हमारा मेननेट (Mainnet) उनके प्लेटफॉर्म पर लाइव होगा ।

पिछले दो वर्षों में, हमने अपनी परियोजना के साथ महत्वपूर्ण प्रगति की है। हमने शुरुआत में ब्लॉकचेन को मुख्यधारा में लाने की दृष्टि से स्केलेबिलिटी जैसे प्रमुख मुद्दों को हल किया ।
इसके साथ ही हमने एआई-पावर्ड ब्लॉकचैन फ्रेमवर्क बनाया है जो उच्च स्तर की सुरक्षा प्रदान करता है और 125K का उत्कृष्ट टीपीएस प्रदान करने में सक्षम है। जोकि, हमें अपने सिस्टम को कई वास्तविक जीवन के उपयोग के मामलों में लागू करने की अनुमति देता है।

जैसा कि हमने अपनी पेशकशों में सुधार करना हमेशा से जारी रखा हैं और वास्तविक उपयोग के मामलों को प्रस्तुत करते हैं, इसकी वजय से पार्टनर एक्सचेंजों के साथ मजबूत सहयोग में एक बड़ा बढ़ावा मिला है, और यह फेस (FESS) को एक्सचेंजों के माध्यम से और अधिक यूजर्स तक पहुंचने की अनुमति देता है जिन पर लोग भरोसा करते हैं और नियमित रूप से उपयोग करते हैं। इसी के साथ, हम अपने प्लेटफॉर्म को इसकी विशेषताओं, मापनीयता, गति और सुरक्षा के मामले में और बेहतर बनाने की योजना बना रहे हैं, और यह एक्सचेंज लिस्टिंग हमें और अधिक यूजर्स तक पहुंचने में, और उनसे परिचित होने का अवसर प्रदान करेगा । साथ ही हम चाहते हैं कि यदि आप सब के पास कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

साथ ही भविष्य के इलेक्ट्रॉनिक सेटलमेंट का निर्माण जारी रखते हुए और अपने रचनात्मक अनुप्रयोगों को तराशते हुए, मैं अपने उपयोगकर्ताओं के निरंतर समर्थन की सराहना करता हूं।

इसी के साथ - साथ मैं फेसचेन को ब्लॉकचेन-आधारित इलेक्ट्रॉनिक सेटलमेंट का स्वर्ण मानक बनाने के हमारे दृष्टिकोण को साकार करने की दिशा में उनके निरंतर प्रयासों के लिए फेसचेन टीम  के सभी सदस्यों को आभार व्यक्त करना चाहता हूं।

हमारे पास पाइपलाइन में कई विकास और अपडेट हैं जिन्हें हम जल्द ही जारी करने की योजना बना रहे हैं। हम चाहते हैं कि आप अपडेट रहने के लिए हमारे सोशल मीडिया हैंडल पर हमें फॉलो करते रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan

Recommended News

Related News