भारत-बांग्लादेश के बीच 3 सितंबर से फिर से शुरू होगी एयर बबल फ्लाइट

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 11:54 PM (IST)

नई दिल्लीः एयर-बबल समझौते के एक हिस्से के रूप में भारत और बांग्लादेश के बीच फ्लाइट सर्विस कोविड-19 महामारी के कारण चार महीने के निलंबन के बाद फिर से शुरू होने के लिए तैयार है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय (MoCA) ने बताया कि फ्लाइन का संचालन 3 सितंबर 2021 से फिर से शुरू किया जाएगा। साथ ही कहा कि एयर बबल को 3 सितंबर से शेड्यूल किए गए अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों के फिर से शुरू होने तक फिर से शुरू किया जा सकता है।
PunjabKesari
फ्लाइट सर्विस को शुरू करने की घोषणा करने से पहले भारत सरकार ने सीमित यात्रियों और सख्त स्वास्थ्य प्रोटोकॉल वाली उड़ानों के लिए कई प्रतिबंध लगाए हैं। बांग्लादेश से भारत की यात्रा करने वाले यात्रियों को अनिवार्य रूप से संबंधित भारतीय हवाई अड्डों (प्रवेश के बंदरगाह) पर आगमन पर खुद के खर्चे पर टेस्ट कराना होगा। 

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कहा कि किसी भी देश के विमान के लिए एयर बबल के तहत उड़ानें हर हफ्ते सात फ्रीक्वेंसी के साथ शुरू होंगी। हालांकि टूरिस्ट वीजा रखने वाले यात्रियों को भारत की यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी। टूरिस्ट वीजा रखने वाले यात्रियों को आज की तारीख में भारत में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News