ICICI बैंक का ग्राहकों को फेस्टिव तोहफा, होम  और ऑटो लोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 06:18 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः प्राइवेट सेक्टर के आईसीआईसीआई बैंक ने बुधवार को अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिवल बोनांजा ऑफर का ऐलान किया। बैंक ने कोविड-19 संकट की वजह से लोन की मांग में कमी को देखते हुए इस Festive Bonanza की पेशकश की है। बैंक के मुताबिक इससे आने वाले समय में मांग में तेजी लाने में मदद मिलेगी। हाल के समय में ब्याज दर के काफी निचले स्तर पर रहने के बावजूद क्रेडिट ग्रोथ सुस्त रही है। Festive Bonanza ऑफर के तहत बैंक ने हाउसिंग लोन और ऑटो लोन जैसे अहम रिटेल प्रोडक्ट्स पर ब्याज दर और प्रोसेसिंग फीस में डिस्काउंट की घोषणा की है। 

PunjabKesari

ICICI बैंक ने ग्राहकों के लिए कर्ज को किफायती और आसान बनाने के लिए नए और टेकओवर लोन पर प्रोसेसिंग फीस करने का ऐलान किया है। इनमें से कुछ ऑफर 1 अक्टूबर, 2020 से शुरू होंगे और अन्य इस त्यौहारी सीजन की अलग-अलग तारीखों में जारी किए जाएंगे। पढ़िए किस लोन पर कितना मिल रहा डिस्काउंट...

  • होम लोन और अन्य बैंकों से होम लोन का ट्रासफर: आकर्षक ब्याज दरें 6.90 फीसदी से शुरू होती हैं (Repo Rate Linked) और प्रोसेसिंग शुल्क 3000 रुपए से (GST लागू)।
  • ऑटो लोन पर सुविधाजनक योजनाएं जो ग्राहकों को भुगतान करने की उनकी क्षमता के अनुरूप EMI वाली कार खरीदने में मदद करती हैं। 84 महीने की अवधि के लिए EMI 1554 रुपए से शुरू होगी और महिला ग्राहकों के लिए फ्लैट प्रोसेसिंग शुल्क 1,999 रुपए देना होगा।
  • दोपहिया लोन लेने वालों के लिए भी डिस्काउंट मिल रहा है। 36 महीने की अवधि के लिए EMI 36 रुपए प्रति 1,000 रुपए से शुरू होती है। विशेष प्रोसेसिंग फीस 999 रुपए लगेगा।
  • इंस्टेंट पर्सनल लोन: ब्याज की आकर्षक दरें 10.50 फीसदी से शुरू होंगी और फ्लैट प्रोसेसिंग फीस 3,999 रुपए लगेगा।
  • कंज्यूमर फाइनेंस लोन: घरेलू उपकरणों और डिजिटल उत्पादों के प्रमुख ब्रांडों पर नो कास्ट EMI उपलब्ध होगा। न्यूनतम दस्तावेजों के साथ तेज और पूर्ण डिजिटल प्रक्रिया होगी।

PunjabKesari

फेस्टिव ऑफर रिटेल ग्राहकों के साथ-साथ बिजनेस ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है, जिसमें लोन प्रोसेसिंग फीस में छूट, ईएमआई में कमी, गिफ्ट वाउचर आदि शामिल हैं जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, पेटीएम और टाटा क्लिक जैसी प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ ऑनलाइन खरीदारी पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, सोनी, वोल्टास, तोशिबा आदि जैसे प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों की खरीद पर छूट दी जा रही है। इसके अलावा जोमाटो, स्विगी और डोमिनोज जैसे अग्रणी फूड डिलीवरी ऐप पर 20 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

PunjabKesari

इस ऑफर की लॉन्चिंग पर विस्तार से जानकारी देते हुए I CICI Bank के कार्यकारी निदेशक Anup Bagchi ने कहा कि त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ, हम इस साल अपने समारोहों को और अधिक विशेष बनाने के लिए संयुक्त रूप से विभिन्न ऑफर पेश किए हैं। उन्होंने कहा कि हमने विभिन्न प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ-साथ विभिन्न ब्रांडों में लोकप्रिय ब्रांडों के साथ आकर्षक ऑफर पेश करने के लिए भागीदारी की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News