खुशखबरी! दिल्ली से कोलंबो के लिये GoAir की सीधी उड़ान शुरू, जानें कितना होगा किराया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 05:39 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: निजी क्षेत्र की एयरलाइन गोएयर ने दक्षिण एशिया में अपने विस्तार को जारी रखते हुए दिल्ली से कोलंबो की अपनी नई सीधी उड़ानों की घोषणा की है। श्रीलंका की राजधानी के लिए गोएयर की पहली उड़ान की शुरुआत 20 मार्च, 2020 से होगी। एयरलाइन की जारी विज्ञप्ति के अनुसार 14,019 रुपए के आकर्षक वापसी किराए के साथ एयरलाइन ने नये दिल्ली-कोलंबो-दिल्ली रुट की शुरुआत की है।

 

वर्तमान में गोएयर की दिल्ली से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्‍यों के लिए 116 सीधी उड़ानें हैं। नई उड़ान की घोषणा के बारे में गोएयर के मैनेजिंग डायरेक्टर जेह वाडिया ने कहा कि अंतर्राष्‍ट्रीय बाजार के लिए 2018 से जिस विकास की रणनीति को हमने अपनाया है उसी तर्ज़ पर श्रीलंका में हमने प्रवेश किया है। भारत और श्रीलंका के बीच बेहद करीबी रिश्ते हैं जिसका इतिहास 2,500 साल पुराना है। 

 

दोनों देशों के बीच व्यापार, सांस्कृतिक, धार्मिक और भाषाई बातचीत के कई समान हित जुड़े हुए हैं। वर्तमान में गोएयर 325 से अधिक दैनिक उड़ानों का संचालन करती है। वर्ष 2005 में इसकी शुरूआत के बाद से आठ करोड़ 13 लाख के करीब यात्री गोएयर के जरिये हवाई यात्रा का आनंद उठा चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News