अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहे GoAir के विमान में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 12:11 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहे ‘गोएयर' के एक विमान के इंजन में उड़ान भरते समय मामूली आग लग गई। एयरलाइन ने बयान में बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और यात्री तथा चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। बताया गया कि संदिग्ध वस्तु के टकराने से लगी आग को बुझा दिया गया है। 

PunjabKesari

बयान में कहा गया कि विमान को ‘रनवे' से हटाया जा रहा है, जिसके बाद यात्रियों को उतारा जाएगा। विमान में कितने लोग सवार हैं, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद से बेंगलुरु जाने वाले ‘गोएयर' विमान जी8802 के दाएं इंजन में उड़ान भरते समय किसी बाहरी वस्तु (एफओडी) से नुकसान पहुंचने की आशंका है, जिससे इसमें मामूली आग लग गई।

PunjabKesari

‘गोएयर' ने कहा कि सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है और एअरलाइन उसके यात्रियों को हुई किसी भी तरह की परेशानी पर खेद जताती है। यात्रियों से लिए एक अलग फ्लाइट का इंतजाम किया गया है। अब इन यात्रियों की फ्लाइट अहमदाबाद से बेंगलुरु के लिए 13.30 बजे उड़ान भरेगी क्योंकि बेंगलुरु रन वे 3 बजे तक बंद है सभी यात्रियों की सहायता की जा रही है और उन्हें रिफ्रेशमेंट्स भी दिये गए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News