Flipkart बिग सेविंग डेज़ सेल 18 सितंबर से, 1 रुपए में प्री-बुक कर सकेंगे प्रोडक्ट्स

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 01:44 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः मोबाइल, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने का है प्लान तो फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल 18 सितंबर से शुरू हो रही है। यह सेल 20 सितंबर तक चलेगी। 3 दिनों के दौरान ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें- देश को लगा महंगाई का तड़का, 85 रुपए तक पहुंचा एक किलो टमाटर का भाव 

फ्लिपकार्ट 1 रुपए में अपने मनचाहे सामान को प्री-बुक करने का ऑफर भी ग्राहकों को दे रही है। यह प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर और 16 सितंबर के लिए है। एसबीआई कार्ड यूजर्स ईएमआई और कार्ड्स के जरिए होने वाले ट्रांजैक्शन पर छूट पा सकेंगे।

यह भी पढ़ें-  ESIC को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, बेरोजगारों को मिलेगा 50% वेतन!

फ्लिपकार्ट ने अभी तक बिग सेविंग डेज़ सेल में उपलब्ध रहने वाले प्रॉडक्ट्स की डीटेल्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स का जिक्र है जिन्हें नो-कॉस्ट ईएमआई, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा। टीवी और अप्लायंसेज खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए कंपनी नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ कंपलीट अप्लायंसेज प्रोटेक्शन ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में अब घर बैठे मिलेगी ई-पॉलिसी, IRDAI ने बीमा कंपनियों को दी इजाजत

बिग सेविंग डेज़ सेल में 3 करोड़ से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक और अक्सेसरीज को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन पर नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स मिलेंगे। अक्सेसरीज की बात करें तो फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय प्रॉडक्ट्स जैसे वायरलेस माउस, कीबोर्ड्स, पावर बैंक्स, केबल, हेडफोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, एसबीआई कार्ड यूजर्स को एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने 1 रुपए में प्रॉडक्ट को प्री-बुक करने के साथ गारंटीड स्टॉक मिलने का ऑफर भी दिया है। प्री-बुक करने के लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट के होमपेज पर बने प्री-बुक स्टोर पर जाकर अपना ऑर्डर ब्लॉक करने के लिए 1 रुपए देना होगा। इसके बाद 18 सितंबर को बाकी अमाउंट देकर प्रॉडक्ट लिया जा सकेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News