Air India का 'अमेजिंग एयर फेयर' सेल, सिर्फ 799 रुपए में लीजिए हवाई यात्रा का मजा

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 01:12 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सरकारी एयरलाइन कंपनी Air India ने अपने ग्लोबल नेटवर्क पर जबरदस्त ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी 799 रुपए की शुरुआती कीमत पर देश में फ्लाइट टिकट दे रही है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 4,500 रुपए के शुरुआती रेट पर इंटरनेशनल उड़ान के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। एयर इंडिया इकोनॉमी क्लास के टिकटों पर यह विशेष छूट दे रहा है। हालांकि, इंटरनेशनल सेक्टर में रियायती दरों पर टिकट का लाभ सऊदी अरब के लिए लागू नहीं है।

PunjabKesari

15 फरवरी से 17 फरवरी 2020 तक करा सकते हैं बुकिंग
सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, आप 15 फरवरी 2020 से 17 फरवरी 2020 की रात 11:59 बजे तक इस ऑफर के तहत टिकट बुक करा सकते हैं। वहीं सेल के तहत खरीदे गए टिकटों पर आप 18 फरवरी 2020 से 30 सितंबर 2020 तक यात्रा कर सकते हैं। साथ ही टिकट बुक कराने पर भी बैगेज से जुड़े पुराने नियम ही लागू होंगे। वहीं चेंज और कैंसिलेशन चार्ज भी नियमों के मुताबिक ही हैं। 

PunjabKesari

घूमो इंडिया फैमिली फेयर की हुई शुरुआत
इतना ही नहीं, एयर इंडिया ने घूमो इंडिया फैमिली फेयर की भी शुरुआत की है, जिसके तहत यात्रियों को टिकट पर 25 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर के तहत कम से कम तीन और ज्यादा से ज्यादा छह लोगों का टिकट बुक की जा सकती है। ऑफर का फायदा 31 मार्च 2020 तक उठाया जा सकता है।

PunjabKesari

इससे पहले एयर एशिया और इंडिगो ने भी यात्रियों के लिए खास ऑपर निकाला था, जिसे 'वैलेंटाइन सेल' का नाम दिया गया था। अब सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने यात्रियों को सस्ते में टिकट उपलब्ध कराने के लिए सेल की घोषमा की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News