Flipkart के को-फाउंडर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 11:15 AM (IST)

बिजनेस डेस्क: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल घरेलू कलह में फस गए हैं। सचिन की पत्नी प्रिया बंसल ने उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया है। अपनी शिकायत में प्रिया ने बंसल के पिता, मां और भाई पर भी आरोप लगाया है। सचिन बंसल और प्रिया की शादी 2008 में हुई थी। 

PunjabKesari

पेशे से डेंटिस्ट ​प्रिया ने बेंगलुरू के कोरमंगला पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत में बताया कि उनके पिता ने शादी के लिए 50 लाख रुपये खर्च किए थे, कार की जगह  11 लाख रुपये नकद दिए थे। इसके बावजूद सचिन उनसेअ और पैसे की मांग करते थे। सचिन ने कथित रूप से उनसे मारपीट करते हुए कहा कि वह अपनी सारी प्रॉपर्टी उनके नाम कर दे। प्रिया ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने अपनी प्रोपर्टी सचिन के नाम करने से मना कर दी तो उनके परिजनों और भाई ने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

 

प्रिया ने सचिन के खिलाफ दो धाराओं- 498 ए (दहेज उत्पीड़न), 34 (आपराधिक इरादा) और दहेज निषेध अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत एक FIR दर्ज की है, ​जिसमें सचिन के पिता सतप्रकाश अग्रवाल, माता किरण बंसल और भाई नीतिन बंसल का नाम भी शामिल है। पेशे से डेंटिस्ट प्रिया बेंगलुरू में एक क्लिनिक चलाती हैं और उनके एक 10 साल का बेटा है। वहीं सचिन बंसल की मां किरण बंसल ने अपनी बहू के खिलाफ कुछ हफ्ते ही पहले मामला दर्ज कराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News