पिज्जा खाने के शौकीनों के लिए बुरी खबर, इन 4 देशों में बंद होगा Dominos Pizza

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 02:30 PM (IST)

नई दिल्लीः फास्ट फूड का नाम लेते ही दिमाग में तरह-तरह की डिशेस आ जाती हैं। बर्गर हो या हो पिज्जा- इन्हें देखते ही मुंह में पानी आ जाता है। इन सब फास्ट फूड में अगर सबसे पसंदीदा पूछा जाए तो ज्यादातर लोगों का एक ही जवाब होगा-पिज्जा। लेकिन अब आपका पसंदीदा डोमिनोज पिज्जा भी वैश्विक मंदी की मार झेल रहा है। ब्रिटेन की यह कंपनी घाटे की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने का मन बना चुकी है।
PunjabKesari
चार देशों में बंद होगा कारोबार
कंपनी ने गुरुवार को बताया है कि वो बहुत ज्यादा नुकसान की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने में लगी हुई है। डोमिनोज के इस ऐलान के बाद उन देशों के नागरिकों को झटका लग सकता है जिन्हें पिज्जा खाना बेहद पसंद है। इस फैसले को लेकर डोमिनोज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड वाइल्ड ने कहा, 'हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि जिन देशों में हम घाटे में जा रहे हैं वहां के आकर्षक बाजारों का प्रतिनिधित्व हम नहीं कर पा रहे हैं। हम वहां इस कारोबार के सर्वश्रेष्ठ मालिक नहीं हैं।"
PunjabKesari
भारत पर नहीं पड़ेगा असर
हालांकि भारत के लोगों को इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि डोमिनोज का यह फैसला भारत पर नहीं बल्कि स्विट्जरलैंड, आइसलैंड, नॉर्वे और स्वीडन जैसे देशों को लेकर है जहां डोमिनोज को संचालन में लगातार घाटा उठाना पड़ रहा है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News