विरोध के नाम पर दूरसंचार सुविधाओं को नुकसान पहुंचाना, सेवाएं बाधित करना निंदनीय: COAI

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 05:54 PM (IST)

नई दिल्लीः दूरसंचार उद्योग के संगठन सीओएआई ने पंजाब में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान 1,500 से अधिक मोबाइल टावरों को निशाना बनाए जाने की मंगलवार को कड़ी निंदा की। संगठन ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के नाम पर दूरसंचार नेटवर्क के बुनियादी ढांचे के साथ तोड़फोड़ और सेवाओं में व्यवधान निंदनीय है।

सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) के महानिदेशक एसपी कोचर ने दूरसंचार सेवाओं को लाखों लोगों की जीवन रेखा बताते हुए कहा कि दूरसंचार सेवाएं बाधित होने से आम आदमियों को काफी असुविधा हो रही है, जिनके लिए मोबाइल सेवाएं आवश्यक हैं। सीओएआई ने एक बयान में कहा, ‘‘हालांकि हम किसी भी मुद्दे पर लोगों के अधिकार का सम्मान करते हैं लेकिन विरोध प्रदर्शन के नाम पर दूरसंचार नेटवर्क के बुनियादी ढांचे में तोड़फोड़ और दूरसंचार सेवाओं को बाधित करने की कड़ी निंदा की जाती है।’’

सीओएआई के सदस्यों में रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि तीन नये कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के द्वारा पंजाब में 1,500 से अधिक दूरसंचार टावरों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इससे कुछ क्षेत्रों में दूरसंचार सेवाएं ठप्प हो गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News