क्लब फैक्ट्री ने इस साल 10,000 स्थानीय विक्रेताओं को जोड़ने का रखा लक्ष्य
punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 06:37 PM (IST)
नई दिल्लीः ई-कॉमर्स कंपनी क्लब फैक्ट्री ने सोमवार को भारतीय बाजार में विस्तार करने की घोषणा की। इसके तहत कंपनी की इस साल 10,000 विक्रेताओं को अपने प्लेटफॉर्म से जोड़ने की योजना है। कंपनी ने बयान में कहा, "क्लब फैक्ट्री ने भारतीय बाजार में विस्तार के लिए नई रणनीति की घोषणा की है। इसके तहत इस साल 10,000 से अधिक विक्रेताओं को जोड़ने की योजना है। कंपनी अगस्त की शुरुआत से अपना विक्रेता भर्ती कार्यक्रम शुरू करने जा रही है। इस कार्यक्रम में देशभर के उन विक्रेताओं को जोड़ा जाएगा जो लाइफस्टाइल, फैशन, गैजेट एवं इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की पेशकश करते हैं।"
इस कार्यक्रम का उद्देश्य विक्रेताओं को विपणन शुल्क से छूट और शून्य कमीशन की पेशकश करने में मदद करना है ताकि विक्रेताओं की लागत 20-30 प्रतिशत तक कम हो सके। क्लब फैक्ट्री की बेंगलुरू और मुंबई में कार्यालय खोलने की भी योजना है। कंपनी का पहला कार्यालय गुरुग्राम में है।