आम्रपाली फ्लैट्स के बायर्स 23 तक कर दें दावेदारी, वरना हाथ से फ्लैट निकल जाएगा

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्लीः आम्रपाली (Amrapali) के नोएडा स्थित प्रॉजेक्ट्स के लिए 1800 गुमनाम बायर्स की लिस्ट में बड़ी संख्या में दावेदार सामने आए हैं। जिन लोगों ने अभी तक दावेदारी नहीं की है, उनके पास ऐसा करने के लिए 23 सितंबर 2021 तक का वक्त है। इस डेडलाइन के बाद दावेदारी न करने वालों के फ्लैट कैंसिल कर दिए जाएंगे। बता दें कि 9 सितंबर को कोर्ट रिसीवर के निर्देश पर गुमनाम बायर्स की लिस्ट जारी की गई थी। 

नोएडा के बाद ग्रेटर नोएडा में आम्रपाली प्रॉजेक्ट्स के गुमनाम बायर्स की लिस्ट जारी की जाएगी। इसी साल अगस्त माह में कोर्ट रिसीवर ने 9538 ऐसे फ्लैटों की लिस्ट सुप्रीम कोर्ट को सौंपी थी, जिनके दावेदार कस्टमर डेटा नहीं भर रहे हैं। फ्लैट बुकिंग के नाम पर कुछ पैसे जमा हैं लेकिन न तो बकाया जमा कर रहे हैं और न ही फ्लैट की रजिस्ट्री के लिए वेरिफिकेशन कराने आ रहे हैं।

कैसे करें दावेदारी
आम्रपाली के नोएडा प्रॉजेक्ट्स के 1800 गुमनाम बायर्स की लिस्ट में आपका नाम और फ्लैट नंबर है तो दावेदारी करने के लिए आपको बकाया जमा करना होगा। संबंधित दस्तावेज लेकर सेक्टर-76 स्थित एनबीसीसी के कार्यालय में जाकर कोर्ट रिसीवर की टीम से मिलना होगा और अपनी दावेदारी के लिए आवेदन देना होगा। ऐसा 23 सितंबर तक न हो पाने पर आपका फ्लैट निरस्त कर दिया जाएगा। यह शर्त प्रमुखता से लिस्ट सार्वजनिक होने की शर्तों में शामिल की गई है। बायर्स 9772902548, 97729074414 पर कॉल कर जानकारी ले सकते हैं। receiveramrapali.in वेबसाइट पर लिस्ट देखी जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News