Audi SUV RS Q8 की बुकिंग भारत में हुई शुरू, जानें कीमत

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 01:06 PM (IST)

नई दिल्ली: जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता आडी ने बृहस्पतिवार को भारत में अपनी नई स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) आडी आरएस क्यू8 की बुकिंग खोलने की घोषणा की है। आडी इंडिया ने एक वक्तव्य में कहा की उसकी आडी आरएस क्यू8 को अब 15 लाख रुपये की शुरुआती राशि का भुगतान कर बुक कराया जा सकता है।

PunjabKesari
आडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘इस साल हमारे चौथे उत्पाद, आडी आरएस क्यू8 का बाजार में उतरना हमारे प्रदर्शन और काम करने के आक्रामक तौर तरीकों का निष्कर्ष है।’ उन्होंने कहा कि इस वाहन में कई तरह की खूबियां हैं। हम आडी क्यू8 को लेकर बेहतर प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं। हमने इस साल की शुरुआत में एक एसयूवी बाजार में उतारी थी उसी से प्रेरित होकर हमें आडी आरएस क्यू8 को जल्द ही भारत में लाना पड़ा।

PunjabKesari
ढिल्लों ने कहा कि यह नया वाहन इस महीने के अंत तक बाजार में आना था और उसका दाम भी तभी घोषित होना था। उनहोंने कहा कि आडी आरएस क्यू8 पिछले 10 माह की अवधि में कंपनी का पांचवां उत्पाद है जिसे बाजार में उतारा गया है। उन्होंने कहा मुझे यह कहते हुये प्रसन्नता है कि यह अगले कुछ महीनों के दौरान बाजार में आने वाले ‘क्यू मॉडल’ में अकेला उत्पाद नहीं है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News