बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने सस्ता किया कार और होम लोन, जानिए अब कितनी हैं ब्याज दर

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 10:27 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः सार्वजनिक क्षेत्र के ऋणदाता बैंक ऑफ महाराष्ट्र (बीओएम) ने होम लोन पर ब्याज दरें घटाकर 6.40 प्रतिशत करने की घोषणा की है, जो उसका सर्वकालिक निचला स्तर है। अभी बैंक 6.80 प्रतिशत के ब्याज पर होम लोन दे रहा है। बैंक ने बाजार प्रतिस्पर्धा के मद्देनजर कार लोन पर भी ब्याज दरें 7.05 फीसदी से घटाकर 6.80 प्रतिशत कर दी हैं। 

बैंक ने बताया कि नई दरें 13 दिसंबर से प्रभावी होंगी। ब्याज दरों में कटौती ‘रिटेल बोनांजा फेस्टिव धमाका' पेशकश के तहत की गई है। बैंक के प्रबंध निदेशक ए एस राजीव ने कहा कि इस पेशकश से ग्राहकों को अपने कर्ज पर अधिक बचत करने में मदद मिलेगी। 

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, सस्ती ब्याज दरों पर मिलेगा होम टॉप-अप लोन
गौरतलब है कि देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई यानी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने होम लोन के टॉप-अप लोन पर खास ऑफर लेकर आया है। बैंक ने टॉप-अप लोन की ब्याज दर पर 0.25 फीसदी छूट देने के अलावा कोई प्रोसेसिंस फीस न लेने का फैसला किया है। टॉप-अप होम लोन का इस्तेमाल बच्चों की पढ़ाई, बेटी की शादी या फिर अतिरिक्त प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए भी किया जा सकता है। लोन के पेमेंट के साथ-साथ टॉप-अप लोन की मासिक किस्तों का पेमेंट भी करना होता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News