ऑडी इंडिया को इस साल भारत में बिक्री में दो अंकीय वृद्धि की उम्मीद

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 01:49 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी के बीच जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी ऑडी को इस साल भारतीय बाजार में अपनी बिक्री में मजबूत दो अंकीय वृद्धि की उम्मीद है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह बात कही। ऑडी इंडिया इस साल भारतीय बाजार में कई नए उत्पाद लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी अगले महीने एसयूवी क्यू 7 उतारने जा रही है। कंपनी का मानना है कि नए उत्पादों से भारतीय बाजार में उसकी बिक्री बढ़ेगी। 

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘यदि कोरोनो की वजह से स्थिति खराब नहीं होती है, तो मुझे पूरा भरोसा है कि इस साल हम भारतीय बाजार में मजबूत दो अंकीय वृद्धि दर्ज करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि ऑडी के दृष्टिकोण से देखें तो हमारी वृद्धि जारी रहेगी। बीते साल हमने करीब 101 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। 

कंपनी ने नवंबर में एसयूवी क्यू 5 पेश की थी जिसकी डिलिवरी दिसंबर से शुरू हो गई है। ढिल्लों ने कहा कि हम नई क्यू 7 भी उतारने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले साल की तरह चालू वर्ष में भी हम अपनी वृद्धि को लेकर सकारात्मक हैं। उन्होंने बताया कि ऑडी इंडिया इस साल कई नए उत्पाद उतारेगी। ‘‘ऐसा नहीं है कि इस साल हम नए उत्पाद नहीं लाएंगे। नई पेशकशों के मामले में यह साल भी हमारे लिए काफी गतिविधियों वाला रहेगा।’’ ऑडी इंडिया की खुदरा बिक्री 2021 में दोगुना होकर 3,293 इकाई रही। 2020 में कंपनी ने 1,639 वाहन बेचे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News