आनंद महिंद्रा ने गुलजार के नाम से किया Tweet, यूजर्स ने निकाली गलती

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 12:58 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के ख्यात बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय बने रहते हैं। उनके द्वारा किए गए ट्वीट यूजर्स के बीच खासे पसंद भी किए जाते हैं। हालांकि सोमवार को उनके द्वारा किए गए एक ट्वीट में यूजर्स ने गलती निकाल दी। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने एक हिंदी कविता को ट्वीटर पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मोबाइल फोन की उपयोगिता को बताया था कि आखिर वह अब हमारी रोजमर्रा की जिंदगी के लिए कितना अहम हो गया है। जिस कविता को महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया था उसे ख्यात लेखक एवं कवि गुलजार का बताया गया था। आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के सामने आते ही यूजर्स ने उन्हें उनकी गलती का अहसास भी करा दिया।

PunjabKesari

आनंद महिंद्रा ने किया था यह ट्वीट
आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर लिखा 'खुद से ज्यादा संभाल कर रखता हूं मोबाइल अपना, क्योंकि रिश्ते सारे अब इसी में कैद हैं।' इस ट्वीट में आगे महिंद्रा ने गुलजार को धन्यवाद देते हुए लिखा कि 'धन्यवाद गुलजार जी, मुझे मेरे मोबाइल को साथ रखने की वजह बताने के लिए।'

PunjabKesari

यूजर्स ने किया ऐसा रिप्लाई
आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के सामने आते ही कई यूजर्स ने पोस्ट किया कि यह लाइनें गुलजार की नहीं है। यूजर्स ने महिंद्रा के ट्वीट की तारीफ करते हुए लिखा कि यह लाइनें वास्तव में गुजरात की नहीं है। कुछ यूजर्स ने बताया कि फेसबुक पर यह कविता गुलजार के नाम से चल रही है लेकिन यह गुलजार की नहीं है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News