पूंछ हिलाते मेमने को देख कर आनंद महिंद्रा को मिला बिजली पैदा करने का नया जुगाड़, वायरल हुआ VIDEO

4/11/2021 1:57:24 PM

बिजनेस डेस्कः महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन मजेदार वीडियो, इन्स्पिरेशनल स्टोरी शेयर कर अपने फॉलोअर्स को एंटरटेन करते रहते हैं। उनके पोस्ट ना सिर्फ वायरल होते हैं, बल्कि लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो देखने में काफी क्यूट लग रहा है लेकिन उनका कैप्शन आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगा।

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिजली पैदा करने का नया जुगाड़ बताया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ढेर सारे मेमनों (Lamb) को लेकर जा रहा है और उन्हें बोतलों में भरकर दूध पीने के लिए देता है। सभी मेमने एक लाइन से खड़े होकर दूध पीने लगते हैं। इसके साथ ही वे सभी दूध पीते हुए अपनी पूंछ भी तेजी से हिलाने लगते हैं। इसे देखकर ही आनंद महिंद्रा को लगा कि ये ऊर्जा का नया स्रोत हो सकता है।

PunjabKesari

आनंद महिंद्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "ये सिर्फ एक प्यारे से जानवर का वीडियो कहा जाएगा लेकिन मुझे लगता है कि दुनिया ने ऊर्जा का एक नया स्रोत खोज लिया है। #Tailpower इन हिलती हुई पूंछों को एक टरबाइन और प्रेस्टो से जोड़ें और आपके पास बिजली होगी।" सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। लोग आनंद महिंद्रा के दिमाग और सेंस ऑफ ह्यूमर की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

लोगों ने दिए तरह तरह के रिएक्शन
उनके वीडियो और खासतौर पर कैप्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने वीडियो को ‘प्यारा’ बताया तो किसी ने लिखा कि ‘इन पूछों से बहुत ज्यादा बिजली बन सकती है’।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

static