सोने की फरारी का वायरल वीडियो देख नाराज हुए आनंद महिंद्रा, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 01:56 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं। कभी वह किसी की तारीफ करते हैं तो कभी कुछ दिलचस्प शेयर करते हैं। इस बार आनंद महिन्द्रा ने लोगों को फिजूलखर्ची और दिखावे से बचने की नसीहत दी है। आनंद महिन्द्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक इंडियन अमेरिकी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसके पास एक गोल्ड फेरारी कार है।

वीडियो में जो गोल्ड फेरारी दिख रही है, उसमें दो आदमी सवार हैं। वीडियो के साथ एक ऑडियो है, जिसमें कहा जा रहा है 'शुद्ध सोने की फेरारी कार के साथ भारतीय अमेरिकी'। इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिन्द्रा ने कहा, ''मुझे नहीं पता यह वीडियो लोग क्यों देख रहे हैं, इसे जब तक देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जब तक आप इससे सीख ना लें कि अगर आपके पास पैसा है तो उसे दिखाने की जरूरत नहीं है।" एक छोटे से मैसेज के जरिए आनंद महिंद्रा ने लोगों तक खास बात पहुंचाने की कोशिश की है कि दुनिया को दिखाने के लिए आपको इतना सब करने की जरूरत नहीं है। 

हाल ही में शेयर किया था एक पुराना विज्ञापन
आनंद महिन्द्रा ने इससे पहले हाल ही में ट्विटर पर एक पुराना विज्ञापन साझा किया था। यह फिएट 1100 (Fiat 1100) का विज्ञापन था, जिसमें इस छोटी कार को मात्र 9,800 रुपए में बेचा जा रहा है। महिंद्रा ने इसके साथ लिखा था, 'अच्छे पुराने दिन।' यह विज्ञापन 1963 का है जब फिएट का नया मॉडल देश में लॉन्च हुआ था। यह कार फिएट की 1000E मॉडल का अपडेटेड वर्जन थी। प्रीमियर ऑटोमोबाइल्स (Premier Automobiles) ने साल 2000 के अंत तक इसे मुंबई में बनाया था। फिएट 100 दो पेट्रोल इंजन ऑप्शंस के साथ उपलब्ध थी। इसमें एक वर्जन 1089 सीसी का और दूसरा 1,221 सीसी का था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News