Amazon की Super Value सेल आज से शुरू, बंपर डिस्‍काउंट में खरीदें AC और फ्रिज

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 10:54 AM (IST)

बिजनेस डेस्क:  देश की दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) ग्राहकों के लिए सुपर वैल्यू डेज (SUPER VALUE DAYS) लेकर आई है। यह सेल 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगी जिसमें आप टीवी, लैपटॉप, ईयरफोन्स, साउंडबार्स, कैमरा समेत कई अन्य प्रोडक्टस पर शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ​ही ग्राहक होम अप्लायंसेज को भी बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

सुपर वैल्यू डेज सेल में आप Samsung, LG, Sony, Fujifilm, Panasonic, Sanyo और TCL जैसी कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे। हाउसहोल्ड सामानों पर 40 प्रतिशत तक, फैमिली केयर प्रॉडक्ट में 45 प्रतिशत तक, ब्यूटी और ग्रूमिंग प्रॉडक्ट पर 35 प्रतिशत तक, हेल्थ और हाइजिन से जुड़े प्रॉडक्ट पर 30 प्रतिशत तक, स्टेशनरी सामानों पर 45 प्रतिशत तक की छूट ले सकते हैं। इसके साथ ही कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर No Cost EMI का ऑप्शन दिया गया है। 

PunjabKesari

अमेजन की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, सेल में Samsung, LG, Sony, Fujifilm, Panasonic, Sanyo और TCL ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। अपनी पसंदीदा प्रॉडक्ट के लिए आप अमेजन की वेबसाइट या ऐप विजिट कर सकते हैं। ग्राहकों को Boat, JBL और Bose के ब्लूटूथ स्पीकर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट का फायदा मिलेगा। वहीं, इन कंपनियों के साउंडबार्स पर ग्राहक 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ ले पाएंगे। 

PunjabKesari

अमेजन के इस सेल में 1 मार्च से 4 मार्च के बीच अगर आप आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के डेबिट/क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है। सेल में मिलने वाले कुछ और ऑफर्स की बात करें तो लार्ज अप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत तकऔर AC और रेफ्रिजिरेटर्स पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News