Amazon ने लॉन्च किया ‘राखी स्टोर'', भाई-बहन के लिए खरीदे शानदार तोहफे

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 02:29 PM (IST)

बेंगलुरुः कोरोना संक्रमण काल में लोग घर से बाहर निकलने से परहेज़ कर रहे हैं जिसे ध्यान में रखते हुए अमेजनडॉटइन ने भाई-बहन के पवित्र और बहुप्रतीक्षित त्योहार रक्षाबंधन को सुगमता से मनाने के लिए शुक्रवार को अपना ‘राखी स्टोर' लॉन्च किया। इस वर्ष रक्षाबंधन का त्योहार तीन अगस्त को मनाया जाना है। 

PunjabKesari

अमेजन के विशेष रूप से तैयार राखी स्टोर राखी पर फैशन, सौंदर्य, इलेक्ट्रॉनिक्स, गृह सज्जा, रसोई उपकरण, एसेसरीज, उपहार कार्ड और अन्य उत्पादों की विस्तृत श्रंखला पेश की गई है। अमेजनडॉटइन के ‘राखी स्टोर' से उपभोक्ताओं को घर पर ही उनकी विशिष्ट जरूरतों के अनुरूप हजारों उत्पादों को पहुंचाने के लिए और त्योहार की तैयारियों को आसान बनाने के लिहाज से डिजाइन किया गया है। 

PunjabKesari

स्टोर पर उपभोक्ता के लिए विशेष रूप से तैयार हैम्पर्स और कॉम्बो से लेकर पारंपरिक और डिजाइनर राखी, राखी उपहार कार्ड, एक्सेसरीज, हैंडबैग्स, फ्रैगरेंसेस, घड़ियां, परिधान, संगीत उपकरण, कैमरा, स्माटर्फोन, फुटवियर, खिलौने और बोर्ड गेम्स, एसोट्रेंड चॉकलेट्स, मिठाइयां, पैसा हस्तांतरण करने की सुविधा और अन्य शानदार उपहार विकल्प ग्राहक अपनी पंसद के अनुरूप चुन सकते हैं। स्टोर पर कैडबरी, बीबा, बॉम्बे शेविंग कंपनी, सैमसंग, फॉसिल, लेनोवो और जैसे अन्य कई प्रमुख ब्रांड्स के स्पेशल राखी हैम्पर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News