नई उड़ानें शुरू करने जा रही है एयर एशिया, बेड़े में कुल 24 विमान

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 05:50 PM (IST)

नई दिल्लीः चालू वित्त वर्ष में एयर एशिया इंडिया नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है। विमानन कंपनी अहमदाबाद-बंगलूरू रूट पर डेली फ्लाइट शुरू करेगी। साथ ही कंपनी की महीने के अंत तक गुजरात की वाणिज्यिक राजधानी को दिल्ली, गोवा और हैदराबाद जैसे अन्य प्रमुख शहरों से जोड़ने के लिए विभिन्न उड़ानें शुरू करने की भी योजना है। 

22 नवंबर से शुरू होगी सेवा 
इसकी जानकारी कंपनी के ही एक अधिकारी ने दी। अहमदाबाद-बंगलूरू रूट पर कंपनी 22 नवंबर 2019 से सेवा शुरू करेगी। खास बात ये है कि अहमदाबाद एयरलाइन के नेटवर्क में यह 21वां डेस्टिनेशन होगा।

कंपनी के सीओओ ने दिया बयान
इस संदर्भ में एयरलाइन के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) संजय कुमार ने कहा है कि, 'हम जल्दी ही अहमदाबाद-दिल्ली रूट पर विमान सेवा शुरू करेंगे। इसमें उड़ानों की संख्या रोजाना तीन होगी। साथ ही हम अहमदाबाद-बंगलूरू रूट पर सेवा बढ़ाकर रोजाना दो बार करेंगे।' आगे अहमदाबाद-गोवा और अहमदाबाद-हैदराबाद रूट पर भी जल्द ही उड़ानें शुरू की जाएंगी। संजय कुमार ने कहा है कि कंपनी का साल 2020 तक कुछ और शहरों में उड़ाने शुरू करने की योजना है। 

एयरलाइन के बेड़े में 24 विमान
10 अक्तूबर 2019 तक एयरलाइन के पास कुल 20 विमानों का बेड़ा था, जिसके बाद कंपनी ने चार और विमान जोड़े। उन्होंने कहा कि फिलहाल हमारे बेड़े में विमानों की संख्या 24 है और हम साल के अंत तक पांच और विमान शामिल करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News