दुबई में भारी बारिश और एयरपोर्ट पर जलभराव के चलते एयर इंडिया ने रद्द कीं 4 उड़ानें

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 11:06 PM (IST)

नई दिल्ली : दुबई में भारी वर्षा हो रही है जिसके कारण वहां चारों तरफ बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। दुबई एयरपोर्ट (दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट) के रनवे पर भी पानी पूरा भर गया है जिसके कारण विमानों के उड़ान में काफी दिक्कतें आ रही है। एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने बताया कि दुबई एयरपोर्ट पर भारी मात्रा में जल जमाव के कारण एयर इंडिया ने अपने 4 फ्लाइट्स कैंसल कर दिए हैं। 

एयर इंडिया के प्रवक्ता डी कुमार ने कहा कि एयर इंडिया की चेन्नई-दुबई फ्लाइट संख्या 905 को दुबई एयरपोर्ट पर तो किसी तरह लैंड हो गई लेकिन लैंड करते ही भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रनवे पर जलजमाव की स्थिति ऐसी थी कि विमान को पार्किंग एरिया में पार्क करने के लिए लगभग 5 घंटे का समय लग गया। 


PunjabKesari

एयर इंडिया की कालीकट-दुबई फ्लाइट संख्या 937 तो दुबई एयरपोर्ट पर लैंड ही नहीं कर पाई जिसके बाद इसे यूएई के अल मख्तोम एयरपोर्ट पर डायइवर्ट करना पड़ा और अब ये फ्लाइट वहां पर है। दुबई मीडिया हाउस ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि दुबई में पिछले ढाई घंटों के अंदर 150 मिमी बारिश हुई है। जिसके कारण कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। एयरपोर्ट अधिकारियों ने कहा है कि रनवे को जल्द हा जलजमाव से निजाते पाने की प्रक्रिया के लिए तेजी से काम किया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News