राहुल बजाज के बाद उद्योगपति हर्ष गोयनका ने सरकार पर साधा निशाना, कविता के जरिए कसा तंज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 01:41 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की घटती जीडीपी और बिगड़ते आर्थिक हालात पर हाल ही में उद्योगपति राहुल बजाज ने सरकार पर निशाना साधा था। उसके बाद बायोकॉन की एमडी किरण मजूमदार शॉ ने भी सरकार से नाराजगी जताई थी। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है आरपीजी समूह के मालिक और उद्योगपति हर्ष गोयनका का। हर्ष गोयनका ने एक कविता के जरिए सरकार पर तंज कसा है।

PunjabKesari

दरअसल हर्ष गोयनका ने मंगलवार रात अपने ट्विटर अकाऊंट से ट्वीट करते हुए गोरखनाथ पांडे की एक कविता से आज के माहौल को जोड़ा। हालांकि बाद में उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया। ट्वीट डिलीट करने से पहले ही उसके स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं।

हर्ष गोयनका का ट्वीट

PunjabKesari

इस ट्वीट को टीवी पत्रकार रवीश कुमार ने भी शेयर किया और हर्ष गोयनका को ये भी लिखा था कि पिछली बार की तरह इस ट्वीट को भी डिलीट मत कर लिजिएगा।

बता दें कि हाल ही में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल बजाज ने कहा था कि देश में इस वक्त खौफ का माहौल है, लोग सरकार की आलोचना करने से डर रहे हैं, क्योंकि लोगों में ये यकीन नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में सराहा जाएगा। उद्योगपति राहुल बजाज जब अपनी बातें कह रहे थे तो उनके ठीक सामने देश के गृह मंत्री अमित शाह थे।

किरण मजूमदार शॉ ने भी कहा था कि उम्मीद है कि सरकार खपत और ग्रोथ को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क साधेगी। अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखा जा रहा है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News