वूट सिलेक्‍ट ओरिजनल: ‘इलीगल’ अपने दूसरे सीजन के साथ लौट आया  है- तनुज वीरवानी कास्‍ट में हुए शामिल

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 06:34 PM (IST)

मुंबई।  वूट सिलेक्‍ट ओरिजिनल ‘इलीगल’ एक रोचक कोर्टरूम ड्रामा है। इस सीरीज में दर्शकों को गुरु और शिष्‍य के बीच पावर का वह घमासान देखने का मिला। कानून व्‍यवस्‍था की कमजोरियों की पोल खोलते इस शो के पहले सीजन में यौन शोषण और मृत्‍युदंड जैसे मुश्किल विषयों को दर्शाया गया। वूट सिलेक्‍ट अब मुख्‍य भूमिकाओं में जाने-माने अभिनेता पीयूष मिश्रा, खूबसूरत नेहा शर्मा और डैशिंग अक्षय ओबेरॉय के साथ इस लीगल थ्रिलर का दूसरा सीजन लेकर आ रहा है। 

 

पहले से ही विविधताओं से भरे कलाकारों के बीच अब यंग और टैलेंटेड, तनुज वीरवानी धमाका करते नज़र आयेंगे। वे इस शो के दूसरे सीजन में नेहा शर्मा के प्रेमी की भूमिका में एंट्री करने वाले हैं। यह खूबसूरत जोड़ी पहली बार एक साथ परदे पर नज़र आने वाली है। दर्शक उनके बीच की इस केमेस्‍ट्री को जरूर देखना चाहेगी। 

लेकिन इस लव स्‍टोरी का आखिर क्‍या अंजाम होने वाला है? और जानने के लिये ‘इलीगल’ के दूसरे सीजन के लॉन्‍च का इंतजार करना होगा। कास्‍ट में शामिल होने के बारे में तनुज वीरवानी कहते हैं, ‘’मैंने ‘इलीगल’ का पहला सीजन देखा है। इस सीरीज की कहानी, कलाकारों की परफॉर्मेंस और एक्‍टर्स के काम के प्रति जुनून ने मेरे होश उड़ा दिये। इसलिये, जब मुझे इस सीरीज के कास्‍ट में शामिल होने का ऑफर मिला और पीयूष मिश्रा जैसे दिग्‍गज कलाकार, नेहा शर्मा और सत्‍यदीप जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने का मौका तो मुझे दोबारा सोचने की जरूरत ही नहीं पड़ी। कोर्टरूम ड्रामा जोनर मेरे लिये नया है और मुझे यह बेहद दिलचस्‍प लगा। कास्‍ट में सारे वकीलों के बीच मैंने एक पूंजीपति के रूप में इस सीरीज में एंट्री मारी। मैं यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि परदे पर यह किस तरह से काम करता है।‘ ‘इलीगल’ सीजन 2 वूट सिलेक्‍ट पर स्‍ट्रीम होने के लिये पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News