See More

सुशांत का परिवार अगर सीबीआई जांच की मांग करता है तो नीतीश कुमार उसपर अवश्य कार्रवाई करेंगे : मंत्री

2020-08-01T17:02:19.217

पटना, एक अगस्त (भाषा) बिहार के एक मंत्री ने शनिवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का परिवार अगर सीबीआई जांच की मांग करता है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उसपर जरूर गौर करेंगे।

जल संसाधन मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विश्वासपात्र संजय कुमार झा ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनकी सरकार अभिनेता के परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है और इस दिशा में वह हर संभव कदम उठाएगी।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह का शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट से मिला था।

जद(यू) के वरिष्ठ नेता ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसने अभिनेता की मृत्यु के मामले की उचित तरीके से जांच नहीं की और ‘‘जांच के नाम पर सिर्फ इवेंट मैनेजमेंट और फोटा खिंचवाने में व्यस्त रही।’’
मंत्री ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘अगर अभिनेता के परिवार की ओर से सीबीआई जांच की मांग की जाती है तो मुख्यमंत्री निश्चित रूप से इसपर कार्रवाई करेंगे।’’
सुशांत के परिवार ने मदद के लिए झा से संपर्क किया था। मंत्री का कहना है कि लोग चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए और जिन्होंने गलती की है उन्हें सजा मिले।

मुंबई पुलिस के ‘असहयोग’ के लिए उनपर निशाना साधते हुए झा ने कहा कि सुशांत के पिता के.के. सिंह की लिखित शिकायत पर पटना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले की निष्पक्ष जांच शुरू हुई है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency

Related News