राजद ने अपने कार्यालय परिसर को आइसोलेशन वार्ड बनाने की पेशकश की

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 08:33 PM (IST)

पटना, 27 मार्च (भाषा) बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल :राजद: ने पटना स्थित उसके प्रदेश मुख्यालय में नवनिर्मित शेड को "क्वॉरन्टाइन सेंटर" के रूप में इस्तेमाल करने का राज्य सरकार को प्रस्ताव दिया है ।
राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय परिसर में नवनिर्मित शेड में पांच सौ से ज्यादा लोगों के बैठने की क्षमता है और उसमें आवश्यकता अनुसार मरीजों के इलाज की व्यवस्था की जा सकती है।
उन्होंने कहा कि परिसर में बिजली, पानी, जेनरेटर और प्रसाधन सम्बन्धी मौलिक सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं और सरकार यदि चाहे तो इसका उपयोग "क्वॉरन्टाइन सेंटर" या आवश्यकता अनुसार अन्य उपयोग के लिए इस्तेमाल कर सकती है ।
गगन ने कहा कि इस वैश्विक विपदा को लेकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदान्द सिंह चिंता जता चुके हैं और स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं ।
उन्होंने कहा पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार हर स्तर पर दल के कार्यकर्ता संकट की इस घड़ी में सरकार को सहयोग करने के साथ ही आम लोगों को बचाव और सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रहे हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News