11 हजार रुपए के टोकन अमाउंट पर आप करवा सकते हैं नई ऑल्टो K10 की बुकिंग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 05:26 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Maruti ने अपनी न्यू जेनरेशन ऑल्टो के लिए बुकिंग्स शुरू कर दी हैं। जिसके लिए 11 हजार रुपए टोकन अमाउंट रखा गया है। न्यू जेनरेशन ऑल्टो अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ पेश की जाएगी। और इसे मारुति सुजुकी ए-प्रेसो, सेलेरियो, बलेनो के समान हार्टेक्ट प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। नई ऑल्टो को 12 वेरिएंट् में पेश किया जाएगा। जिनमें 8वेेरिएंट मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन और 4 ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ अवेलेबल होंगे।

अपडेटेड एक्सटीरियर की बात करें तो इसका फ्रंट प्रोफाइल गैंड विटारा के समान होगा। जिसके फ्रंट में हेक्सागोनल ग्रिल, ओवल शेप के हैलोजन लैंप, LED DRL बार दिए जाएंगे। इसके अलावा इंटीरियर में 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। वहीं इसके इंटीरियर को ऑल- ब्लैक कलर स्कीम पर डिज़ाइन किया गया है।

पावरट्रेन के मामले में नई ऑल्टो में सेलेरियो और एस-प्रेसो के समान1.0 लीटर K10C डुअलजेट पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जोकि 6,000rpm पर 67hp की पावर और 35,00rpm पर 89 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इंजन को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि न्यू जेनरेशन ऑल्टो को CNG ऑप्शन में भी पेश किया जा सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News