Omega और Charzer की साझेदारी से देश को मिलेंगे 20,000 ईवी चार्जिंग स्टेशन

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 03:43 PM (IST)

ऑटो न्यूज़: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की लगातार भारी डिमांड देखने को मिल रही है। जिसके चलते इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं द्वारा ग्राहकों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित किए जा रहे हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि Omega Seiki Mobility  ने Charzer के साथ साझेदारी की है, जो देश में 20,000 ईवी चार्जिंग स्टेशन लगाएगी।

PunjabKesari

कंपनी द्वारा यह चार्जिंग स्टेशन उन स्थानों पर लगाए जाएंगे जहां से लोग आसानी से इस सुविधा का फायदा उठा सकें। इसके अलावा इन चार्जिंग स्टेशनों को ढ़ूढने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ेगी, क्योंकि कंपनी यह सुविधा मोबाइल एप्लीकेशन व वेबसाइट पर भी प्रोवाइड करवाएगी। मोबाइल एप्लीकेशन व वेबसाइट के माध्यम से आप आसानी से चार्जिंग स्टेशन की तलाश और अपना स्लॉट बुक कर सकेंगे।

PunjabKesari

Omega और Charzer की साझेदारी से पहले Ola Electric Scooter ने भी देशभर के 1 हज़ार शहरों में 1 लाख हाइपरचार्जर लगाने का ऐलान किया था। पर अभी तक ओला ने केवल 1 ही हाइपरचार्जर स्थापित किया है। जिसकी शुरूआत 25 अक्टूबर को बैंगलोर में की गई। अपने हाइपरचार्जर को लेकर कंपनी यह दावा करती है कि यह चार्जर केवल 18 मिनट में 50% तक स्कूटर को चार्ज कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News