कंपनी ने क्यो रिकॉल की Triumph Trident 660 ,जानिए इसके पीछे की वजह

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 02:35 PM (IST)

ऑटो डेस्क: हाल ही में यह खबर सामने आई है कि यूके-बेस्ड मोटरसाइकिल निर्माता ने Triumph Trident 660 को रिकॉल किया है। और यदि आप भी इस मोटरसाइकिल के ऑनर हैं अपने नज़दीकी ट्रायम्फ डीलर से संपर्क करें। कंपनी द्वारा यह ऐलान किया गया है कि 07 फरवरी, 2021 से 15 मई, 2021 के बीच बनी मोटरसाइकिलों में एक समस्या देखी गई है। यह समस्या साइड-स्टैंड में आ रही है। जिसका खुलासा अमेरिका के राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन द्वारा जारी किए गए एक रिकॉल दस्तावेज से हुआ।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें कि ट्रायम्फ डीलरशिप बिना कोई पैसा लिए इस खराब कंपोनेंट को बदलेगी। इसके अलावा इस बारे में ज़्यादा डिटेल्स ग्राहक अपने नजदीकी ट्रायम्फ डीलरशिप से भी ले सकते हैं। कंपनी ने भारत में मोटरसाइकिल पर कीमतों की बढ़ोतरी की भी घोषणा की है। ट्राइडेंट को देश में 6.95 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था और अब मूल्य बढ़ोतरी के बाद इसकी कीमत 7.45 लाख रुपए है। 

PunjabKesari

फीचर्स की बात करें तो इस एंट्री-लेवल ट्रायम्फ में फुल-एलईडी लाइटिंग, एक ब्लूटूथ-रेडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) जैसे कई फीचर्स को शामिल किया गया है। और इसे कई सारे कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News